Horoscope 18 Oct 2023: मेष समेत इन राशि वालों को हो सकता है बिजनेस में लाभ, यहां पढ़ें सभी राशियों का क्या होगा हाल

मेष राशि वालों को बिजनेस में लाभ मिल सकता है। वहीं मिथुन वालों का रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। कर्क राशि वाले अपने काम में सफल रहेंगे। जानिए सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है।

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal

Horoscope Today 19 October 2023( आज का राशिफल): आज के दिन मेष राशि वालों को बिजनेस में बहुत लाभ मिल सकता है। वहीं दूसरी ओर मिथुन राशि के जातकों का रुका हुआ काम पूरा होगा। कर्क राशि के जातकों को बिजनेस में अपार सफलता मिलने की संभावना है। सिंह राशि वाले अपने जॉब को लेकर खुश हो सकते हैं। मकर राशि के छात्रों की मेहनत रंग ला सकती है। वहीं कुंभ वालों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। अब जानिए सभी 12 राशियों का आज रा राशिफल विस्तार से यहां।

मेष आज का राशिफल ( Aries Horoscope Today)

आज बिजनेस सम्बन्धित कई रुके कार्य बनेंगे । छात्र मेहनत से आनंद पूर्वक पढ़ाई करें।युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें, आपका करियर भी महत्वपूर्ण है। प्रेम में विवाद का स्थान होता ही नहीं है। व्यवसाय में कुछ नवीन प्रोजेक्ट सम्मिलित होंगे।
आज का उपाय --भगवान विष्णु जी की उपासना करें। श्री सूक्त का पाठ व अन्न दान करें।
शुभ रंग --पीला व लाल।
शुभ अंक -01 व 03

वृष आज का राशिफल ( Taurus Horoscope Today)

आज का दिन व्यवसाय में रुके कार्यों के पूरा करने का है । रुका धन मिलने की सम्भावना है। जॉब में आपके कुछ उच्चाधिकारियों से ही आपका विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। जॉब में आप कुछ विशेष रुके कार्यों को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। लव लाइफ बहुत माधुर्य रहेगी।
आज का उपाय --हनुमान जी की पूजा करते रहें। उड़द का दान करे।
शुभ रंग --नीला व हरा।
शुभ अंक --04 व 06

मिथुन आज का राशिफल ( Gemini Horoscope Today)

व्यवसाय के लिए कोई बड़ा प्रोजेक्ट का समावेश होने वाला है। यदि आप बिजनेस के किसी न्यू प्रोजेक्ट में धन का निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा । रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। लव लाइफ को लेकर चिंतित रहेंगे। भाग दौड़ बनी रहेगी। युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें।
आज का उपाय --सप्तश्लोकी दुर्गा का पाठ करें। तिल व चावल का दान लाभ करेगा।
शुभ रंग --हरा व नीला।
शुभ अंक -01 व 03

कर्क आज का राशिफल (Cancer Horoscope Today)

बिजनेस में सफल रहेंगे। कुछ नवीन प्रोजेक्ट से सम्बंधित कार्यों में प्रयासरत हैं। जॉब में लगातार अच्छे परफार्मेंस के बावजूद भी सफलता नहीं मिल रही है। जॉब परिवर्तन करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे।लव लाइफ में तनाव आ सकता है।
आज का उपाय --शिव मंदिर जाएं और शिवलिंग का जलाभिषेक करें। मसूर व गुड़ का दान करें।
शुभ रंग --पीला व सफेद ।

सिंह आज का राशिफल (Leo Horoscope Today)

आप जॉब में किसी विशेष उपलब्धि को लेकर खुश रहेंगे। मित्रों की सहायता मिलेगी। बिजनेसमैन सफल रहेंगे। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें।सही दिशा में कार्य करें।
आज का उपाय -- श्री विष्णु उपासना करें । अन्न दान सबसे श्रेष्ठ दान है। सूर्योपासना भी करें।
शुभ रंग -लाल व नारंगी।
शुभ अंक --03 व 09 ।
शुभ रंग --लाल व सफेद

कन्या आज का राशिफल (Virgo Horoscope Today)

बिजनेस में आपकी कार्यशैली लोगों को चमत्कृत कर देती है। जॉब में सफल रहेंगे।स्टूडेंट्स को टाइम मैनेजमेंट का भी ख्याल रखना है। यह तकनीक ही आपको सफल करेगी।किसी प्रिय मित्र के आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा।छात्र सफल रहेंगे।हेल्थ बेहतर रहेगी। लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे।
आज का उपाय --व्यवसाय में नवीन प्रोजेक्ट पर कार्य में सफलता के लिए श्री सूक्तम का पाठ करें।
शुभ रंग --हरा व नीला।
शुभ अंक --05 व 07

तुला आज का राशिफल (Libra Horoscope Today)

जॉब में कार्यों की अधिकता को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। बिजनेस में नवीन प्रोजेक्ट को लेकर खुशी रहेगी। आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच से भर देगी। अनियमित दिनचर्या स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकती है। प्रेम में असत्य का स्थान नहीं होता है।
आज का उपाय --भगवान विष्णु जी के मंदिर में जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें। सप्त अन्न का दान करें।
शुभ रंग --नीला व हरा।
शुभ अंक --05 व 08

वृश्चिक आज का राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

जॉब में सफलता मिलेगी। स्टूडेंट्स को खूब मेहनत विजय दिलाता है।व्यवसाय बढ़ाने का मन होगा। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। सायंकाल के बाद लव लाइफ को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। हेल्थ बेहतर रहेगी।
आज का उपाय --श्री सूक्त का पाठ लाभप्रद रहेगा। विष्णु भगवान जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें।
शुभ रंग --पीला व लाल।
शुभ अंक - 03 व 09

धनु आज का राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)

जॉब में उन्नयन है। व्यवसाय में आप एक साथ कई कार्यों को ले लेते हैं।एक समय में एक ही कार्य करें । आफिस में कार्यों के दबाव को लेकर परेशान रहेंगे। मानसिक परेशान रह सकते हैं। प्रेम में बहुत ज्यादा दैहिक आकर्षण से बचें।
आज का उपाय --घर में तुलसी को जल समर्पित कर उसके पत्ते को भगवान विष्णु जी को सपर्पित करें। गाय को पालक खिलाएं। तिल का दान करें।
शुभ रंग -पीला व लाल

मकर आज का राशिफल (Capricon Horoscope Today)

स्टूडेंट्स सफल रहेंगे।आप विद्वान व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच व आत्मबल से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। क्रोध से बचें। सबको सम्मान दें। हेल्थ के प्रति सचेत रहें। लव लाइफ का तनाव अब समाप्त होगा।
आज का उपाय --शिवलिंग को गंगा जल,कुशोदक ,दही व शहद अर्पित करें। राहु के द्रव्य तिल व उड़द का दान करें।
शुभ रंग --नीला व आसमानी।
शुभ अंक --06 व 08

कुम्भ आज का राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

जॉब को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। व्यवसाय में किसी भी बड़े कार्य या प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। छात्र सफल रहेंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी।
आज का उपाय --श्री अरण्यकाण्ड का पाठ करें।पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। उड़द का दान करें।
शुभ रंग -नीला व हरा

मीन आज का राशिफल (Pisces Horoscope Today)

जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। बिजनेस में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा।लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे।प्रेमी को खूबसूरत पेंटिंग गिफ्ट करें। उदर विकार की संभावना है।
आज का उपाय --शिव मंदिर में गंगाजल व दही से भगवान शिव का अभिषेक करें। मूंग का दान कष्टों से मुक्ति देगा।
शुभ रंग --पीला व लाल।
शुभ अंक -01 व 03
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited