शुक्र का गोचर इन 3 राशि वालों पर डालेगा खतरनाक प्रभाव, करियर से लेकर लव लाइफ तक में आ सकता है भूचाल, रहें सावधान

Shukra Gochar 2024: शुक्र देव जुलाई महीने में दूसरी बार राशि बदलने जा रहे हैं। शुक्र का ये राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। करियर से लेकर लव लाइफ तक में तूफान आ सकता है।

shukra gochar 2024

Shukra Gochar 2024

Shukra Gochar 2024 Effects: शुक्र देव 31 जुलाई की दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। सूर्य की राशि में शुक्र का प्रवेश शुभ नहीं माना जा रहा है। खासतौर से चार राशियों को इस गोचर से बड़ी परेशानी होने वाली है। इन राशि के लोगों को ऐसे में सतर्क रहना होगा नहीं तो भारी नुकसान हो सकता है। चलिए जानते हैं ये कौन सी राशियां हैं।

मेष राशि

मेष राशि वालों पर इस गोचर का नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। काम का दबाव काफी ज्यादा रहेगा। किसी भी काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। लव लाइफ में धोखा मिल सकता है। स्वास्थ्य भी परेशान करने वाला है। ऐसे में सावधान रहें।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए भी ये गोचर अशुभ साबित होने वाला है। करियर में कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से निभाने में असफल रहेंगे। नौकरी में भी तनाव रहेगा। अपने प्रतिस्पर्धियों से आपको कड़ी टक्कर मिलेगी। जिससे आपको कोई भी काम सावधानी से करना होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को शुक्र के गोचर के दौरान उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इस राशि के बिजनेस से जुड़े जातकों को परेशानी हो सकती है। सहकर्मियों के बीच तनाव बढ़ेगा। स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित रहेंगे। लव लाइफ में भी धोखा मिल सकता है। आपका पार्टनर आपको चीट कर सकता है। ऐसे में सर्तक रहें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited