Upay Totke: सूरज ढलने से पहले कर लें चीनी का यह ज्योतिषीय उपाय, करियर में आएगा नया मोड़, संपत्ति भी बढ़ेगी

Upay Totke in Hindi for money (चीनी के टोटके): अगर आप जिंदगी में परेशानियों से घिरे हैं तो चीनी के टोटके आजमा सकते हैं। ये छोटे मगर कारगर उपाय आपको करियर और पैसा दोनों में ग्रोथ दे सकते हैं।

Upay Totke: सूरज ढलने से पहले कर लें चीनी का यह ज्योतिषीय उपाय, करियर में आएगा नया मोड़, संपत्ति भी बढ़ेगी
Upay Totke in Hindi for money (चीनी के टोटके): जीवन के कई मोड़ पर उदासी और खालीपन जैसी स्थिती आती है जिसके समाधान के लिए कुछ ज्योतिषीय उपाय हमारी सहायता करते हैं। इसमें चीनी एक कारगर उपाय है। यह हमारे रसोई में मौजूद स्वास्थ्य के लिहाज से उपयोगी होने के साथ जीवन की मुश्किलों का समाधान करने में भी सहायता करता है। घर परिवार में चल रही कड़वाहट, करियर में रुकावट, धन-संपत्ती में कमी आदि समस्या को दूर कर जीवन में मिठास घोलता है। आइए इस लेख में चीनी के शास्त्रीय उपायों के विषय में जानते हैं।

Chini Ke Totke in Hindi

शनि की ढैय्या या साढ़ेसाती के प्रकोप कम
जिन जातकों पर शनि की ढैय्या या साढ़ेसाती चल रही है उन्हें नारियल को घिसकर उसमें चीनी मिलाकर चींटियों को खिलाना चाहिए, माना जाता है कि ऐसा करने से शनि के प्रकोप से राहत मिलती है और जीवन की राह में आ रही बाधाएं भी समाप्त होती हैं।
परेशानियों से मिलेगा छुटकारा
अगर आप लंबे समय से परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो तांबे के लोटे में जल और चीनी मिलाकर रोज पिएं।
कुंडली में सूर्य को बनाएं मजबूत
रोजाना सुबह जल में चीनी मिलाकर सूर्य को अर्घ्य देने से कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत होती है। इससे समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। पिता के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। इससे धन संपत्ति में लाभ होगा।
बिजनेस में तरक्की
चीनी के उपाय से आपके ठप्प पड़े हुए बिजनेस को ठीक कर सकता है। इसके अलावा लंबे समय से आर्थिक परेशानियों को झेल रहे हैं तो सूखे आटे में चीनी मिलाकर कौवों और चींटियों को खिलाएं। यह बेहद कारगर उपाय है जो जीवन में चली आ रही दिक्कतों का समाधान करता है।
करियर में सफलता
अगर आपको किसी जरूरी काम या इंटरव्यू के लिए बाहर जाना है तो उसके एक रात पहले तांबे के पात्र में चीनी और जल मिलाकर रख दें। सुबह इस जल को निकालने से पहले पीकर जाएं। आपके कार्य में सफलता मिलेगी।
डिस्क्लेमर : यह पाठ्य सामग्री आम धारणाओं और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है। टाइम्‍स नाउ नवभारत इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited