प्रेम के देवता शुक्र इन राशियों की लव लाइफ कर देंगे बर्बाद, तलाक तक जा सकती है बात

Venus Transit 2024 Effects: प्रेम के देवता शुक्र का कन्या राशि में प्रवेश 4 राशि वालों की लव लाइफ में तबाही मचाने वाला है। इन राशि के लोगों की अपने पार्टनर से भयंकर लड़ाई हो सकती है। इतना ही नहीं तलाक तक बात पहुंच सकती है।

venus transit

Venus Transit 2024 Effects

Venus Transit 2024 Effects (शुक्र गोचर 2024): शुक्र देव ने 25 अगस्त को कन्या राशि में प्रवेश कर लिया था। ज्योतिष शास्त्र अनुसार इस राशि में शुक्र का गोचर कुछ राशि वालों के लिए कष्टदायी साबित होने वाला है। इन राशि के लोगों की लव लाइफ इस गोचर की वजह से तबाह होने वाली है। ऐसे में आपको सतर्क रहने की जरूरत होगी। जानिए किन राशि वालों की लव लाइफ के लिए शुक्र का गोचर कष्टदायी साबित होने वाला है।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

मिथुन राशि वालों की लव लाइफ के लिए शुक्र का गोचर बेहद कष्टदायी साबित हो सकता है। इस राशि के लोगों का अपने जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर भयंकर झगड़ा हो सकता है।

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

शुक्र के गोचर के कारण कर्क राशि वालों का अपने जीवनसाथी के साथ संबंध खराब हो सकता है। पार्टनर के साथ बात-बात पर टकराव की स्थिति पैदा हो सकती है। आपको सलाह है कि इस दौरान अपनी वाणी पर संयम बरतें नहीं तो रिश्ता खत्म तक हो सकता है।

सिंह राशि (Leo Horoscope)

सिंह राशि वालों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपके और आपके पार्टनर के बीच आपसी समझ में कमी आने की संकेत मिल रहे हैं। रिश्ते में विश्वास की कमी आने के कारण तलाक तक बात पहुंच सकती है।

तुला राशि (Libra Horoscope)

तुला राशि वालों की लव लाइफ भी इस गोचर की वजह से डिस्टर्ब रहेगी। आपका अपने साथी से किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। मन बेवजह की चीजों में परेशान रहेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited