Zodiac Sign Personality: इन राशियों के लोग होते हैं चिड़चिड़े, गुस्से पर नहीं कर पाते काबू

Zodiac Sign Personality: ज्योतिष शास्त्र अनुसार सभी 12 राशियों में से 4 ऐसी राशियां हैं जिनमें जन्मे लोग अपने आगे किसी की नहीं सुनते। छोटी-छोटी बात पर बुरा मान जाते हैं। इनका स्वभाव काफी चिड़चिड़ा माना जाता है।

zodiac sign personality

Zodiac Sign Personality: जानिए किन राशियों के लोग होते हैं चिड़चिड़े

Zodiac Sign Personality: ज्योतिष शास्त्र अनुसार एक राशि के लोगों का स्वभाव दूसरी राशि के लोगों से बिल्कुल अलग होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सभी राशियों पर किसी न किसी ग्रह का प्रभाव रहता है। इन्हीं ग्रहों के स्वभाव से लोगों के स्वभाव के बारे में जाना जाता है। आज यहां हम आपको कुछ ऐसी राशियों के लोगों के बारे में बताएंगे जिनका स्वभाव काफी चिड़चिड़ा होता है। ये छोटी-छोटी बातों पर बुरा मान जाते हैं और लड़ने के लिए तैयार रहते हैं। ये अपना गुस्सा बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पाते। जानिए ये कौन सी राशियों के लोग हैं।

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

इस राशि के स्वामी ग्रह शुक्र देव हैं। शुक्र के कारण ही इनके पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं रहती। ये लग्जरी लाइफ जीते हैं। लेकिन इनके स्वभाव की बात करें तो ये थोड़े चिड़चिड़े होते हैं। अगर एक बार ये गुस्से में आ जाएं तो इन्हें शांत करना मुश्किल हो जाता है। ये लोग अपनी गलती कभी नहीं मानते।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

मिथुन राशि के लोग वैसे तो काफी मिलनसार होते हैं लेकिन इनका मूड भी बड़ी तेजी से बदलता है। ये कब किसी मूड में हैं इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। ये छोटी-छोटी बातों को दिल से लगा लेते हैं। ये अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते।

सिंह राशि (Leo Horoscope)

इस राशि के जातकों को भी अपने गुस्से पर जरा सा भी कंट्रोल नहीं होता। ये गुस्से में सारी हदें पार कर जाते हैं। कई बार इनका स्वभाव काफी चिड़चिड़ा प्रतीत होता है।

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

इस राशि के लोगों का स्वभाव भी थोड़ी-थोड़ी देर में बदलता रहता है। ये काफी चिड़चिड़े नेचर के होते हैं। इनका गुस्सा काफी खतरनाक होता है। जिस पर ये काबू नहीं कर पाते हैं। इन्हें छोटी से छोटी बात बुरी लग जाती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited