FIFA WC 2022: अर्जेंटीना को विश्व कप से पहले झटका, गोंजालेज और कोरिया हुए बाहर

FIFA World Cup 2022, Argentina: अर्जेंटीना के स्ट्राइकर निकोलस गोंजालेज और जोक्विन कोरिया चोटों के कारण विश्व कप से बाहर हो गये। अर्जेंटीना फुटबॉल महासंघ ने कहा कि फियोरेंटिना क्लब के लिये खेलने वाले गोंजालेज गुरूवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान मांसपेशियों में चोट लगा बैठे और अब उनकी जगह एटलेटिको मैड्रिड के फॉरवर्ड एंजेल कोरिया लेंगे।

fifa

अर्जेंटीना फुटबॉल टीम (AP)

तस्वीर साभार : भाषा
अर्जेंटीना के स्ट्राइकर निकोलस गोंजालेज और जोक्विन कोरिया चोटों के कारण विश्व कप से बाहर हो गये। अर्जेंटीना फुटबॉल महासंघ ने कहा कि फियोरेंटिना क्लब के लिये खेलने वाले गोंजालेज गुरूवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान मांसपेशियों में चोट लगा बैठे और अब उनकी जगह एटलेटिको मैड्रिड के फॉरवर्ड एंजेल कोरिया लेंगे।
महासंघ ने यह भी कहा कि जोक्विन कोरिया को 26 सदस्यीय टीम से एक विशेष चोट की वजह से बाहर किया गया। इंटर मिलान के इस खिलाड़ी की जगह अटलांटा यूनाईटेड के फॉरवर्ड थियागो अलमाडा को शामिल किया गया। जोक्विन कोरिया ने बुधवार को संयुक्त अरब अमीरात पर 5-0 की जीत के दौरान एक गोल दागा था।
अर्जेंटीना ग्रुप सी में मंगलवार को विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में सऊदी अरब से भिड़ेगी और फिर चार दिन बाद उसका सामना नीदरलैंड से होगा। टीम का अंतिम ग्रुप मैच 30 नवंबर को पोलैंड से होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | स्पोर्ट्स (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited