ODI World Cup 2023 Semi finalists: एबी डिविलियर्स ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए चुने सेमीफाइनलिस्ट, जानिए किन टीमों को दी जगह

ODI World Cup 2023, Ab de Villiers picks semifinalists: भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड की शुरुआत होने वाली है। टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 19 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनलिस्ट की भविष्यवाणी की है।

Virat Kohli vs Babar Azam

विराट कोहली और बाबर आजम। (फोटो- ICC Twitter)

ODI World Cup 2023, Ab de Villiers picks semifinalists: क्रिकेट का महाकुंभ यानी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन इंग्लैंड का सामना न्यूजीलैंड से होगा। यह मुकाबला भी काफी अहम होगा। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने चार सेमीफाइनलिस्ट की भविष्यवाणी की है।

ये चार टीमें पहुंच सकती हैं सेमीफाइनल में

दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज रहे और पूर्र कप्तान एबी डिविलियर्स ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। डिविलियर्स के मुताबिक, वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मेजबान भारत के अलावा डिफेंडिंग चैम्पियन इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया के अलावा दक्षिण अफ्रीका को चुने हैं। उनकी लिस्ट में बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान को लिस्ट से बाहर रखा है।

भारत फिर बन सकता है चैम्पियन

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान एबी डिविलियर्स से चार सेमीफाइनलिस्ट चुनने के लिए कहा गया। इसके बाद उन्होंने भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिसा और दक्षिण अफ्रीका को चुना। इसके बाद उन्होंने कहा कि भारत निश्चित रूप से फाइनल में पहुंचेगा और मुझे लगता है कि भारतीय टीम एक बार फिर चैम्पियन बन सकती है। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं वहां तीन गैर उपमहाद्वीप टीमों के साथ गया हूं, जो बहुत जोखिम भरा रहा। लेकिन मैं इस पर कायम रहूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि विकेट अच्छे होंगे।

इन दो टीमों के बीच हो सकता है फाइनल

एबी डिविलियर्स ने वनडे वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में भी पहुंचने वाली टीमों को लेकर भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि दो बार की चैम्पियन भारत और डिफेंडिंग चैम्पियन इंग्लैंड के फाइनल में पहुंचने की संभावना है। अगर यह दोनों टीमें फाइनल में पहुंचती है तो यह मुकाबला काफी रोमांचक भरा होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited