Asia Cup 2023 फाइनल से पहले हुई भारतीय टीम मैनेजमेंट की मैराथन बैठक, जानिए क्या था एजेंडा?

श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 के रविवार को कोलंबो में खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट की टीम होटल में लंबी बैठक चली। जानिए क्या था बैठक का एजेंडा? किस बारे में हुई इसमें चर्चा?

Rohit Sharma Rahul Dravid

रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़

कोलंबो: भारतीय टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है। शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर फोर मुकाबले में पांच बदलाव के साथ उतरी टीम इंडिया को 266 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में रविवार को श्रीलंका के खिलाफ खिताबी भिड़ंत से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट की मैराथन बैठक कोलंबो में टीम होटल में हुई।

टीम होटल के रेस्टोरेंट में हुई मीटिंग
तकरीबन तीन घंटे तक चली इस बैठक में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़, गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे, फील्डिंग कोच टी दिलीप, मुख्य चयनकर्ता अजीत आगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने शिरकत की। टीम होटल के रेस्टोरेंट में पहले राहुल द्रविड़ और विक्रम राठौर चर्चा कर रहे थे लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे टीम मैनेजमेंट के अन्य सदस्य जुड़ते गए।

क्या था मीटिंग का एजेंडा?

इस मैराथन बैठक का मुख्य एजेंडा क्या था इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली। लेकिन माना जा रहा है कि मुख्य रूप से एशिया कप के फाइनल के लिए भारतीय टीम कैसी हो यह विषय अहम हो सकता है। इसके अलावा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप से पहले खेली जाने वाली तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए टीम चयन भी इस बैठक का मुद्दा हो सकता है।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए हुई चर्चा

बैठक के शुरुआती दौर की चर्चा के समाप्त होने के बाद बैटिंग कोच और फील्डिंग कोच चले गए। इसके बाद कोच राहुल द्रविड़, मुख्य चयनकर्ता अजीत आगरकर और कप्तान रोहित शर्मा चर्चा करते दिखे। इन तीनों के बीच बैठक तकरीबन एक घंटे तक चली। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक दोनों ही बैठक अनौपचारिक थीं और इसमें मुख्य रूप से चर्चा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम चयन के बारे में हुई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ankan kar author

अंकन कर बतौर खेल पत्रकार के रूप में 10 साल देश के बड़े मीडिया संस्थानों से जुड़े हैं। एमएस धोनी के फैन अंकन बगैर किसी विवाद के अपना काम करने में यकीन ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited