World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, बाहर हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज

ICC ODI World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वनडे विश्वकप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पहले मुकाबले (IND vs AUS) से ठीक पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई सूत्र ने दावा किया है कि वनडे वर्ल्ड कप में भारत के शुरुआती मैच से पहले शुभमन गिल अस्वस्थ हैं और डेंगू से पीड़ित हैं।

Shubman Gill

विश्वकप में भारत के पहले मुकाबले से ठीक पहले शुभमन गिल को हुआ डेंगू।

IND vs AUS: बीसीसीआई सूत्र ने दावा किया है कि आईसीसी विश्व कप 2023 (ICC ODI World Cup 2023) में भारत के शुरुआती मैच से पहले शुभमन गिल अस्वस्थ हैं और डेंगू से पीड़ित हैं। इस जानकारी के सामने आने के बाद से ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या टीम इंडिया के पहले मुकाबले में गिल खेलेंगे या नहीं? भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में गिल के खेलने पर संदेह बना हुआ है। वो पहले मुकाबले में प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते हैं।

टीम इंडिया को विश्वकप के पहले मैच में ही लगा झटका

शुभमन गिल के बीमार होने की जानकारी भारतीय टीम के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। बीते कुछ दिनों से भारत के दमदार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का फॉर्म देखकर ये माना जा रहा था कि विश्वकप में भी उनका बल्ला आग उगलता नजर आएगा। मगर पहले मुकाबले में ऐसा शायद ही देखने को मिले। टीम इंडिया और खास तौर पर कप्तान रोहित शर्मा के लिए ये काफी बुरी खबर होगी।

हो चुका है विश्वकप का आगाज, जानिए अब तक का हाल

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो चुकी है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। पिछले विश्व कप की फाइनलिस्ट न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को इस मुकाबले में करारी शिकस्त दी। न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से जीत हासिल कर अंग्रेजों ने धूल चटा दी। देखना होगा कि शुभमन गिल कब तक स्वस्थ्य होते हैं और अपने बल्ले का जलवा दिखाते हैं। बता दें, गिल पहली बार आईसीसी वनडे विश्वकप का हिस्सा हैं, उन्होंने इसके लिए अपनी उत्सुकता भी जाहिर की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited