लड़का तो अच्छा है लेकिन..,चोटिल हार्दिक पांड्या की अजय जडेजा ने ली चुटकी

अजय जडेजा ने हार्दिक पांड्या के बार बार चोटल होकर टीम से बाहर होने के मसले पर चुटकी ली है। जानिए टीम इंडिया के इस पूर्व दिग्गज ने क्या कहा?

Ajay Jadeja

अजय जडेजा(साभार ACB)

नई दिल्ली: हाल ही में गुजरात टाइटन्स से मुंबई इंडियन्स में वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हार्दिक की कप्तानी में पिछले दो साल में गुजरात टाइटन्स ने शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात अपने डेब्यू सीजन में ही खिताबी जीत दर्ज करने में सफल रही। इसके बाद अगले सीजन फाइनल में पहुंची लेकिन चेन्नई के खिलाफ बाजी जीतने में नाकाम रही।

जडेजा ने ली हार्दिक की चोट पर चुटकी

विश्व कप 2023 में हार्दिक ने अच्छी शुरुआत की लेकिन चोट की वजह से वो टूर्नामेंट के बीच में टीम से बाहर हो गए। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खिताबी मुकाबले में उनकी बहुत कमी खली। ऐसे में विश्व कप के दौरान अफगानिस्तान की टीम के मेंटोर की भूमिका अदा करने वाले टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज अजय जडेजा ने हार्दिक की चोट की चुटकी ली है।

अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन...

अजय जडेजा ने हार्दिक पांड्या को विलक्षण प्रतिभा का धनी खिलाड़ी बताते हुए कहा, कि वो विलक्षण खिलाड़ी हैं लेकिन मैदान पर बेहद कम नजर आते हैं।( ही इज रेयर टैलेंट,रेयरली सीन ऑन ग्राउंड)। हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम की सीमित ओवरों की टीम का भविष्य का कप्तान माना जा रहा है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक टी20 टीम की लगातार कमान संभालते रहे हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि वो अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के कप्तान होंगे।

बल्लेबाजी के साथ तेज गेंदबाजी बनाती हैं अहम

हार्दिक पांड्या एक शानदार ऑलराउंडर हैं। निचले क्रम पर शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ तेज गेंदबाजी की क्षमता उन्हें और भी अधिक उपयोगी बना देती है। ऐसे में उनकी उपस्थिति से टीम को बल मिलता है और एक अतरिक्त गेंदबाज की मौजूदगी कप्तान को आत्मविश्वास देती है कि वो किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं। लेकिन कप्तान को हार्दिक के लगातार चोटिल होने की वजह ये मौका कम ही मिलता है। इस बात का जिक्र अजय जडेजा ने चुटकीले अंदाज में किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited