आकाशदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ चटकाए लगातार दो विकेट, VIDEO देखकर कहेंगे मिला एक और बुमराह

टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज आकाशदीप बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में भी अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। लगातार दो गेंद में उन्होंने दो विकेट शनदार ढंग से चटकाए तो लोगों ने उन्हें दूसरा बुमराह करार दे दिया। और पढ़ें

AKASHDEEP

आकाशदीप

मुख्य बातें
  • आकाशदीप ने बांग्लादेश को दिए दोहरे झटके
  • फैन्स ने जसप्रीत बुमराह से की उनकी तुलना
  • अपनी छाप छोड़ने में एक बार फिर रहे कामयाब
चेन्नई: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज आकाशदीप को बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट में खेलने का मौका मिला। भारत की प्लेइंग-11 के ऐलान के बाद हर किसी के जेहन में सवाल उठ रहा था कि चेन्नई की स्पिन विकेट पर भारतीय टीम तीन पेसर्स के साथ क्यों उतरी। पहली पारी में 376 रन बनाने के बाद गेंदबाजी करने उतरी टीम इंडिया को जसप्रीत बुमराह ने शानदार शुरुआत दिलाई और पहले ही ओवर की आखिरी गेंद पर ओपनर शादमान इस्लाम को शानदार इनस्विंग पर बोल्ड कर दिया।

जाकिर हसन और मोमिनुल हक का किया शिकार

बुमराह के बाद गेंदबाजी करने आए तेज गेंदबाज आकाशदीप ने शुरुआत से ही कसी हुई गेंदबाजी की और पारी के नौवें ओवर में बांग्लादेश को दोहरे झटके दिए। करियर का दूसरा टेस्ट खेल रहे आकाशदीप ने पहले तो जाकिर हसन को बुमराह वाले अंदाज में ही अंदर आती गेंद पर बोल्ड कर दिया। इसके बाद अगली ही गेंद पर मोमिनुल हक को स्लिप पर विराट कोहली के हाथों कैच करा दिया। मोमिनुल हक अपना खाता भी नहीं खोल सके। आकाशदीप इस तरह हैट्रिक के मुहाने पर आ गए। लेकिन मुश्फिकुर रहीम ने उन्हें हैट्रिक पूरी नहीं करने दी।

फैन्स ने आकाशदीप को बताया दूसरा बुमराह

आकाशदीप के विकेट चटकाने का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। फैन्स उनकी तुलना बुमराह से करने लगे। सोशल मीडिया में फैन्स ने आकाशदीप को दूसरा बुमराह करार दे दिया। कुछ ने कहा कि भारतीय टीम को एक और बुमराह मिल गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |
End of Article
नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्य...और देखें

Follow Us:
End Of Feed