IPL 2025: क्या आशीष नेहरा बने रहेंगे गुजरात टाइटन्स के हेड कोच, आया बड़ा अपडेट

गुजरात टाइटन्स ने टीम के हेड कोच के रूप में आशीष नेहरा और सपोर्ट स्टाफ के बारे में आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले फैसला कर लिया है।

Ashish Nehra Shubman Gill

आशीष नेहरा और शुभमन गिल (साभार IPL/BCCI)

मुख्य बातें
  • आशीष नेहरा बने रहेंगे गुजरात के हेड कोच
  • पिछले सीजन आठवें पायदान पर रही थी गुजरात
  • नए सीजन के लिए टीम मैनेजमेंट ने नेहरा पर फिर जताया है भरोसा
अहमदाबाद: गुजरात टाइटन्स को साल 2022 में पहले ही सीजन में चैंपियन बनाने वाले कोच आशीष नेहरा के टीम के साथ 18वें सीजन में बने रहने पर सवालिया निशान खड़े थे। लेकिन इस सवाल का जवाब अब मिल गया है नेहरा लगातार चौथे सीजन टीम के साथ जुड़े रहेंगे। नेहरा के कोच रहते गुजरात टाइटन्स ने पहले सीजन में सबसे चौंकाते हुए खिताब जीता और दूसरे सीजन फाइनल तक पहुंची जहां मैच की आखिरी गेंद पर उसे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

पिछले सीजन आठवें पायदान पर रही थी गुजरात की टीम

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या के टीम का साथ छोड़ने के बाद शुभमन गिल की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी आठवें पायदान पर रही थी। ऐसे में आशीष नेहरा के गुजरात के साथ बतौर हेड कोच बने रहने पर संकट के बादल मंडराने लगाने थे। लेकिन गुजरात के टीम मैनेजमेंट ने एक बार फिर नेहरा पर भरोसा जताया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक नेहरा टीम के नए सीजन के लिए हेड कोच बने रहेंगे।

कर्स्टन की जगह लेगा कौन?

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक हेड कोच अशीष नेहरा और डायरेक्टर विक्रम सोलंकी टीम के साथ बने रहेंगे। इसका मतलब टीम का सपोर्ट स्टाफ में अगले सीजन के लिए कोई बदलाव नहीं होगा। आशीष कपूर, मिथुन मनहास, नरेंद्र नेगी और नईम अमीन टीम के साथ बने रहेंगे। पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कोच बन चुके गैरी कर्स्टन की जगह कौन लेगा इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited