Asia Cup 2023: पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका, इस युवा गेंदबाज के खेलने पर संशय

Asia Cup 2023, Naseem Shah injured: एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले की शुरुआत हो चुकी है। सुपर फोर के पहले मुकाबले में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि टीम के युवा गेंदबाज चोटिल हो गए हैं। हालांकि, उनके इंजरी को लेकर फाइनल अपडेट नहीं आया है।

Naseem Shah

चौका रोकने के दौरान नसीम शाह चोटिल हो गए थे। (फोटो- Disney Hotstar ScreenGrab)

तस्वीर साभार : भाषा
Asia Cup 2023, Naseem Shah injured: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के बाएं हाथ में चोट लगने की आशंका है। बुधवार को यहां बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के एशिया कप के सुपर चार मैच के दौरान नसीम को चोट लगी। बांग्लादेश की पारी के दौरान तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने मोहम्मद नईम को गेंदबाजी की जिन्होंने गेंद को फाइन लेग पर फ्लिक कर दिया। नसीम ने गेंद को रोकने के लिए अपनी बाईं ओर गोता लगाया। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपना हाथ पकड़ लिया और उन्हें दर्द में देखा गया।
टीम फिजियो तुरंत उपचार के लिए मैदान में आए जबकि नसीम मैदान से बाहर जाने से पहले कुछ मिनट तक जमीन पर लेटे रहे। हालांकि नसीम की चोट का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन रविवार को कोलंबो में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले इससे पाकिस्तानी खेमे में चिंता बढ़ गई है।
साथ ही अगले महीने से भारत में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप होने के कारण नसीम की चोट से पाकिस्तान की योजनाएं प्रभावित हो सकती हैं। नसीम ने पाकिस्तान के लिए मौजूदा टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह मौजूदा टूर्नामेंट में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने तीन मैचों में 4.29 की इकोनॉमी दर से पांच विकेट लिए हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ ग्रुप मैच में 36 रन देकर तीन विकेट लिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited