सेलेक्टर्स ने ठुकराई वॉर्नर की मांग, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए नहीं किए जाएंगे कंसिडर

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के चीफ सेलेक्टर ने डेविड वॉर्नर की मांग को ठुकरा दिया। उन्होंने बीते 8 जुलाई को कहा था कि अगर टीम मैनेजमेंट चाहे तो उन्हें चैंपियंस ट्रॉफी में कंसिडर किया जा सकता है। मैं सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हूं।

Cricket News Hindi, khel samachar, sports news hindi (125)

डेविड वॉर्नर (साभार-CA)

David Warner: बीते 8 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा था कि आगामी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए वह चयन के लिए उपलब्ध हैं। बोर्ड चाहे तो उन्हें टीम में कंसिडर कर सकती है। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान की मेजबानी में होना है और ऑस्ट्रेलिया उसकी प्रबल दावेदारों में से एक है, लेकिन अब वॉर्नर के इस डिमांड पर ऑस्ट्रेलियाई सेलेक्टर्स की तरफ से जवाब आ गया है। ऑस्ट्रेलियन सेलेक्टर्स ने साफ कर दिया है कि वॉर्नर को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कंसिडर नहीं किया जाएगा।

क्या बोले चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली?

ऑस्ट्रेलिया के चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने कहा 'हमारे लिए वॉर्नर रिटायर हो चुके हैं। उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में जो हासिल किया वो कमाल है, लेकिन हमारी योजना साफ है कि वह पाकिस्तान, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कंसिडर नहीं किए जाएंगे। बेली ने आगे कहा कि कई अन्य सीनियर खिलाड़ी भी कंसिडेरेशन में हैं। कूपर कोनोली और जैक फ्रेजर मैकगर्क को तो इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के दौरे के लिए टी20 स्क्वॉड में शामिल हैं। मुझे नहीं लगता कि डेविड के अलावा कोई ऐसा व्यक्ति है जिनके बारे में सेलेक्टर्स नहीं सोच रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited