World Cup 2023, AUS vs SA Live Score Streaming: ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच का रोमांचक मुकाबला आज, ऐसे देख सकते हैं लाइव टेलीकास्ट

Australia vs South Africa, AUS vs SA 2nd Semi Final World Cup 2023 Live Score Streaming Online & Telecast on Hotstar Live (ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच लाइव क्रिकेट स्कोर का सीधा प्रसारण): वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पांच बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। जानिए इस मुकाबले को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं?

AUS vs SA, ODI World Cup 2023

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया मैच लाइव स्ट्रीमिंग।

AUS vs SA 2nd Semi Final World Cup 2023 Live Score Streaming Online & Telecast on Hotstar Live (ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच लाइव क्रिकेट स्कोर का सीधा प्रसारण): वनडे वर्ल्ड कप का रोमांच अब अंतिम मोड़ पर पहुंच चुका है। टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पांच बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया का सामना फॉर्म में चल रही दक्षिण अफ्रीका से होगा।
यह मुकाबला भी काफी रोमांचक होने वाला है। दोनों टीमें नई रणनीति के साथ जीत के इराद से उतरेगी। लीग मुकाबले की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका को 9 मैचों में से 7 में जीत मिली थी और 14 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रही। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो टीम को लीग मुकाबले में 9 मैचों में से 7 में जीत मिली थी और 14 अंक के साथ टेबल में तीसरे नंबर पर रही थी। इस मुकाबले में जीतने वाली टीम का सामना 19 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया से होगा।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मैच कब खेला जाएगा? (AUS vs SA 2nd Semi Final World Cup Match Date)

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 16 नवंबर, 2023 (गुरुवार) को खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मैच कहां खेला जाएगा? (AUS vs SA 2nd Semi Final World Cup Match Venue)

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे वर्ल्ड कप दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय समय के मुताबिक किस समय शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मुकाबला? (AUS vs SA 2nd Semi Final World Cup Match Timing)

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप 2023 का मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा, जबकि इसका टॉस आधा घंटा पहले यानी दोपहर 01.30 बजे होगा।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले विश्व कप के लीग मुकाबले को टीवी पर लाइव कहां देख सकेंगे? (AUS vs SA 2nd Semi Final World Cup 2023 Live Telecast On TV)

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप 2023 में खेले जाने वाले लीग दौर के मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न भाषाओं के चैनलों पर देख सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें? (AUS vs SA 2nd Semi Final World Cup Match Online Live Streaming)

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी हॉट-स्टार ऐप पर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited