T20 WC 2024: एडम जंपा ने इंग्लैंड के खिलाफ मचाई धूम, उसके बाद IPL पर ये क्या कह दिया

T20 World Cup 2024, Adam Zampa On IPL Withdrawl: टी20 विश्व कप 2024 के अहम इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार जीत दर्ज की। इस जीत में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जंपा का भी अहम योगदान रहा जिन्होंने आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया था। अब जंपा ने आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया है।

T20 WC 2024, Adam Zampa On IPL Withdrawl

एडम जम्पा (AP)

तस्वीर साभार : भाषा
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2024
  • इंग्लैंड के खिलाफ जीत में ऑस्ट्रेलिया के जंपा की अहम भूमिका
  • जीत के बाद एडम जंपा ने IPL पर दे दिया बड़ा बयान
ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) ने कहा कि आईपीएल 2024 से हटने का उनका फैसला सही रहा क्योंकि इससे उन्हें टी20 विश्व कप की तैयारी करने में मदद मिली और साथ ही उन्होंने अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया। जंपा ने टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की इंग्लैंड पर 36 रन से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
जंपा ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, "निश्चित तौर पर विश्व कप को ध्यान में रखते हुए आईपीएल से हटने का मेरा फैसला सही रहा। मैं काफी थका हुआ महसूस कर रहा था तथा मैं पूरी तरह से फिट भी नहीं था। इसके अलावा मैं पारिवारिक व्यक्ति भी हूं और कई बार इन्हें काम से अधिक प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण होता है।"
उन्होंने कहा, "मैं थोड़ा धीमी शुरुआत करने वाला व्यक्ति हूं और मुझे थोड़ा अधिक कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मैं अब पूरी तरह से फिट हूं और मैंने काफी गेंदबाजी की जैसा कि इस तरह के टूर्नामेंट से पहले मैं हमेशा करता रहा हूं। अब सब कुछ मेरे साथ अच्छा हो रहा है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited