ENG vs PAK: डॉलर से पसीना पोंछने वाले विकेटकीपर ने छोड़ दिया लप्पू सा कैच, देखें VIDEO

Azam Khan drops easy catch: पाकिस्तान के 110 किलों के विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान एक बार फिर से जमकर ट्रोलिंग के शिकार हो गए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मैच में युवा विकेटकीपर ने एक आसान सा कैच लपका दिया जिसके बाद टीम के गेंदबाज हारिस राउफ को भी उन पर गुस्सा करते देखा गया।

AZam khan catch

आजम खान ने छोड़ा आसान सा कैच (फोटो- screengrab/x)

Azam Khan drops easy catch: बाबर आज़म की अगुआई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 30 मई (गुरुवार) को लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेले गए चार मैचों की सीरीज़ के चौथे टी20I में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मेजबान टीम ने अंतिम गेम में जीत के बाद सीरीज़ 2-0 से जीत ली। मेन इन ग्रीन की ओर से हारिस राउफ़ एकमात्र सफल गेंदबाज़ रहे जिन्होंने तीन विकेट लिए लेकिन यह उनकी टीम की जीत सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त नहीं था। राउफ के खाते में एक और विकेट आ जाता लेकिन पाकिस्तान के विकेटकीपर आजम खान (Azam Khan) ने एक आसान सा कैच छोड़ दिया जिसके लिए वे जमकर ट्रोल हुए।
इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टी20 मैच में आज़म खान का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। पहले, वे पांच गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए और फिर विकेटकीपिंग करते हुए दो महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिए। 9वें ओवर के दौरान, आज़म ने हारिस राउफ के ओवर में विल जैक्स को जीवनदान दिया। इससे पेसर बेहद क्रोधित हो गए और उन्हें अविश्वास और गुस्से में चिल्लाते हुए देखा गया। यह एक आसान कैच था जिसे आज़म खान ने छोड़ दिया और अब गुस्से में आज़म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आजम खान जमकर हुए ट्रोल

हालांकि, यह एकमात्र कैच नहीं था जिसे उन्होंने छोड़ा। बैटिंग पावरप्ले के अंतिम ओवर के दौरान, उन्होंने फिल साल्ट के बल्लेबाजी करते समय गेंद छोड़ दी, जिन्होंने सिर्फ 25 गेंदों पर मैच जीतने वाली 45 रन की पारी खेली। अब विकेटकीपर बल्लेबाज इंटरनेट पर काफी ट्रोल हो रहा है। आजम खान इससे पहले भी डॉलर के नोट से पसीना पोंछने के वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हुए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited