VIDEO: बाबर आजम का प्रेक्टिस में भी हो गया डब्बा गोल, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

Babar Azam trolled: पाकिस्तान के व्हाइट बॉल कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। बाबर आजम का फॉर्म इतना खराब है कि वे प्रेक्टिस मैच में भी आसानी से आउट हो रहे हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

babar azam pakistan cricket x

बाबर आजम (फोटो- X)

Babar Azam trolled: पाकिस्तान के वाइट-बॉल कप्तान बाबर आज़म को एक अभ्यास मैच के दौरान बाएं हाथ के स्पिनर के हाथों अपना विकेट गंवाने के बाद ट्रोल किया गया। बाबर, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खराब दौर से गुजर रहे हैं, स्पिनर को स्वीप करने की कोशिश में बोल्ड हो गए। पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसकों ने बल्लेबाज की आलोचना की, जो हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में शीर्ष 10 रैंकिंग से बाहर हो गए हैं।
बाबर आज़म ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ में चार पारियों में सिर्फ़ 64 रन बनाए। पहले टेस्ट मैच में वह लगभग दो रन बना चुके थे, लेकिन दूसरी पारी में लिटन दास ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट कर दिया। इस सीरीज़ में बाबर को तीन बार तेज गेंदबाजों ने और एक बार स्पिनर शाकिब अल हसन ने आउट किया। दोनों तरफ़ से विकेट के पीछे गेंद को किनारे करने की उनकी प्रवृत्ति ने भी इस सीरीज़ में उनके पतन में योगदान दिया।

बाबर आजम जमकर हुए ट्रोल

एक्स पर एक यूजर ने बाबर का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि "बाबर आजम एक बार फिर संघर्ष कर रहे हैं। चैंपियंस कप अभ्यास मैच में, बाबर आजम को एक स्पिनर ने बोल्ड कर दिया। बाबर आजम ने 20 गेंदों पर केवल 20 रन बनाए, जबकि शान मसूद ने कैच आउट होने से पहले 80 गेंदों पर 90 रन बनाए। तैय्यब ताहिर की शानदार बल्लेबाजी जारी है।"

चैंपियंस कप का होगा आयोजन
पाकिस्तान को अक्टूबर के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलनी है। इससे पहले, शीर्ष खिलाड़ी चैंपियंस वन डे कप में खेलेंगे - पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शुरू किया गया एक नया घरेलू टूर्नामेंट। चैंपियंस वन-डे कप 12 से 29 सितंबर तक फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। देश के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर एकल-लीग प्रतियोगिता में भाग लेंगे जो लगभग दो वर्षों के बाद फैसलाबाद में पुरुषों के वरिष्ठ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की घर वापसी के रूप में भी काम करेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited