BAN vs SL 2nd Test: श्रीलंका के खिलाफ इस धाकड़ खिलाड़ी की टीम में हुई वापसी, ऐसा है उनका प्रदर्शन

BAN vs SL, Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 30 मार्च को खेला जाएगा। यह मुकाबला श्रींलका के लिए काफी अहम है, क्योंकि सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका ने जीत हासिल की और 1-0 से आगे चल रही है। इस मुकाबले से पहले बांग्लादेश टीम में धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हुई है।

BAN vs SL 2nd Test, BAN vs SL Test, BAN vs SL 2nd Test, Shakib Al Hasan, Shakib Al Hasan Comeback, Shakib Al Hasan Test Records, Shakib Al Hasan against Sri Lanka, Bangladesh vs Sri Lanka, Sri Lanka vs Bangladesh, Sri Lanka vs Bangladesh Test Match, BAN vs SL Test, Cricket News,

शाकिब अल हसन। (फोटो- ICC Twitter)

तस्वीर साभार : भाषा
BAN vs SL, Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test: ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आंख की समस्या के बाद फिट पाए जाने के बाद शनिवार को चटगांव में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए बांगलदेश की टीम में शामिल किया गया। बांग्लादेश पहला टेस्ट चार दिन में 328 रन से हार गया था।
शाकिब नवंबर में भारत में हुए विश्व कप के बाद से राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं। उन्होंने 82 रन बनाये और दो विकेट लिये थे जिससे टीम ने श्रीलंका को हरा दिया था। लेकिन उनके बायें हाथ की तर्जनी उंगली चोटिल हो गयी थी और नजर संबंधित समस्या का भी पता चला था। वह फिट होने के बाद पिछले दो महीनों से बांग्लादेश में और ढाका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। उन्हें टीम में शामिल करने के लिए बल्लेबाज तौहिद हृदय को टीम से बाहर किया गया।

इस प्रकार है बांग्लादेश की टीम

नजमुल हुसैन शांटो (कप्तान), जाकिर हसन, महमुदुल हसन, शादमान इस्लाम, लिटन दास, मोमिनुल हक, शाकिब अल हसन, शहादत हुसैन, मेहदी हसन, नईम हसन, तायजुल इस्लाम, शोरफुल इस्लाम, सैयद खालिद अहमद, नाहिद राणा और हसन महमूद।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited