कानपुर टेस्ट मैच देखने आए बांग्लादेशी दर्शक के साथ हुई धक्का-मुक्की! सिराज को अपशब्द कहने के लगे आरोप [VIDEO]

Bangladesh Cricket Fan Tiger Roby Video: भारत और बांग्लादेश के बीच यहां खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश के एक क्रिकेट प्रशंसक को कथित तौर पर दर्शक दीर्घा में परेशान किया गया, जिसके बाद चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया। लोगों ने ये भी बताया है कि वो सिराज को अपशब्द कह रहा था।

Bangladesh Fan Tiger Roby Beaten In Kanpur

बांग्लादेशी फैन टाइगर रोबी

मुख्य बातें
  • भारत-बांग्लादेश कानपुर टेस्ट मैच
  • कानपुर मैच देखने आए बांग्लादेशी फैन ने लगाए आरोप
  • फैन ने धक्का-मुक्की के आरोप लगाए
भारत और बांग्लादेश के बीच यहां खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश के एक क्रिकेट प्रशंसक को कथित तौर पर दर्शक दीर्घा में परेशान किया गया, जिसके बाद चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया। इस घटना के कारण के बारे में हालांकि अभी कोई स्पष्टता नहीं है। यह प्रशंसक खुद को ‘सुपर फैन रॉबी’ बता रहा था। वह इस घटना के समय बाघ की पोशाक पहने हुए था और स्टैंड सी में बैठा था। वहीं इस फैन पर ये भी आरोप लग रहे हैं कि उसने स्टैंड्स से भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को अपशब्द कहे थे।
उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने कहा कि रॉबी घटनाओं का सटीक क्रम नहीं बता सका लेकिन वह दर्द से परेशानी में था। मीडिया से बातचीत के दौरान उसने संकेत दिया कि झगड़े के दौरान उसे पेट में मुक्का मारा गया था।
अधिकारी ने कहा, "वह जब स्टैंड से बाहर आया तब दर्द से कराह रहा था। वह अचेत होने लगा था। उसे बैठने के लिए कुर्सी दी गयी लेकिन वह गिर गया।" स्टेडियम में मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रशंसक को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई और उसके लिए एम्बुलेंस बुलाई गई।
उन्होंने कहा, "हमें नहीं पता कि उसे किसी ने मारा था या नहीं। प्रशंसकों पर नजर रखने के लिए उस स्टैंड में एक कांस्टेबल है। हम समझ नहीं पाए कि वह क्या कह रहा था। शायद वह दर्द में था।" अधिकारी ने कहा, "एम्बुलेंस को आने में कुछ समय लग रहा था इसलिए स्टेडियम की मेडिकल टीम उसे नजदीकी सुविधा केंद्र में ले गई।"
(भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited