BAN vs NZ 2nd Test: बारिश की भेंट चढ़ा बांग्लादेश और न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट का दूसरा दिन

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच मीरपुर में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश की वजह से दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

Bangladesh vs New Zealand

बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट (साभार BCB)

तस्वीर साभार : भाषा
मीरपुर (बांग्लादेश): बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। मैच के पहले दिन बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 172 रन पर आउट हो गई थी लेकिन मेजबान टीम ने वापसी करते हुए न्यूजीलैंड का स्कोर पांच विकेट पर 55 रन करके अपना पलड़ा भारी रखा।

तीसरे दिन जल्दी शुरू होगा मैच

लगातार बारिश के कारण मैच अधिकारियों ने दिन का खेल रद्द करने का और शुक्रवार को मैच जल्दी शुरू करने का भी फैसला किया। न्यूजीलैंड की टीम अब भी बांग्लादेश से 117 रन पीछे है जबकि उसके पांच विकेट बाकी हैं। डेरिल मिशेल 12 जबकि ग्लेन फिलिप्स पांच रन बनाकर खेल रहे हैं। बांग्लादेश ने दो टेस्ट की श्रृंखला का पहला मैच 150 रन से जीता था और उसके पास न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार टेस्ट श्रृंखला जीतकर इतिहास रचने का मौका है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited