'मैं उन्हें दलीप ट्रॉफी में भी नहीं खिलाता..' श्रेयस अय्यर पर जमकर भड़का पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेटर

Basit Ali slams Shreyas Iyer: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीम से बाहर रखे गए श्रेयस अय्यर पर पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेटर बासित अली जमकर नाराज है। उनके मुताबिक अय्यर के बास रेड बॉल क्रिकेट खेलने की भूख ही नहीं बची है।

shreyas iyer pti

श्रेयस अय्यर (फोटो- PTI)

Basit Ali slams Shreyas Iyer: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली को लगता है कि भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर में अब रेड बॉल क्रिकेट में सफल होने की भूख नहीं है। स्टार बल्लेबाज दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे दौर में भारत डी के लिए बल्लेबाजी करते हुए सात गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए थे। जिसके बाद उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है।
दलीप ट्रॉफी के दौरान अय्यर धूप का चश्मा पहनकर बल्लेबाजी करने उतरे, लेकिन विपक्षी टीम को परेशान करने में विफल रहे और खलील अहमद द्वारा गेंद को मिड ऑन पर आकिब खान को सीधे चिप करने के बाद आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद, बासित अली ने अय्यर की एकाग्रता पर सवाल उठाया और कहा कि उन्हें 100-200 रन बनाने के अवसर का उपयोग करना चाहिए था।

अच्छा है कि रहाणे-पुजारा नहीं खेल रहे- बासित अली

बासित अली ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा कि “एक क्रिकेटर के रूप में, मुझे उन्हें देखकर दुख होता है। यदि आप सामने आउट हो रहे हैं, तो आपकी एकाग्रता खेल में नहीं है। और विशेष रूप से लाल गेंद के खेल में। उन्होंने विश्व कप में दो शतक बनाए हैं, वह आईपीएल विजेता कप्तान हैं, उन्हें यहां 100-200 रन बनाने चाहिए थे।अय्यर बहुत भाग्यशाली हैं कि रहाणे और पुजारा दलीप ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं।"

मैं उन्हें दलीप ट्रॉफी में भी नहीं रखता- बासित अली

बासित अली ने आगे कहा कि आगे बोलते हुए उनके पास लंबे प्रारूप के लिए भूख नहीं है और यहां तक कि दलीप ट्रॉफी में उनके शामिल होने पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा "अय्यर में अब लाल गेंद वाले क्रिकेट के लिए भूख नहीं है। वह केवल बाउंड्री के भूखे हैं। आपको इसे प्राथमिकता देनी चाहिए। अगर वह सोच रहे हैं कि वह विश्व कप में दो शतक लगाने के बाद विराट कोहली की तरह हैं, तो नहीं, ऐसा नहीं होता है। मैं उन भारतीयों से माफी चाहता हूं जो उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन अगर मैं भारत का चयनकर्ता होता, तो अय्यर दलीप ट्रॉफी में बिल्कुल भी नहीं होते। वह खेल का सम्मान नहीं कर रहे हैं।"

लंबे समय से टेस्ट टीम से बाहर चल रहे अय्यर

अय्यर लंबे समय से कम स्कोर के बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हो गए हैं। मुंबई में जन्मे इस बल्लेबाज ने लंबे प्रारूप में अपनी पिछली 13 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं बनाया है, जिसके कारण उन्हें इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited