बेन स्‍टोक्‍स ने लिया बड़ा फैसला, टेस्‍ट मैच की फीस को बाढ़ पीड़‍ितों की मदद के लिए करेंगे दान

Ben Stokes will donate his test match fees: इंग्‍लैंड के टेस्‍ट कप्‍तान बेन स्‍टोक्‍स ने बड़ा कदम उठाते हुए बाढ़ पीड़‍ितों की मदद करने का फैसला किया है। बेन स्‍टोक्‍स पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज की अपनी मैच फीस को बाढ़ पीड़‍ितों की मदद के लिए दान करेंगे। इंग्‍लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्‍तान दौरे पर टेस्‍ट सीरीज खेलने आई है।

ben

बेन स्‍टोक्‍स करेंगे बाढ़ पीड़‍ितों की मदद

तस्वीर साभार : भाषा
मुख्य बातें
  • बेन स्‍टोक्‍स ने अपनी टेस्‍ट मैच फीस को दान करने का फैसला लिया
  • बेन स्‍टोक्‍स ने बाढ़ पीड़‍ितों की मदद के लिए मैच फीस दान करने का फैसला किया
  • इंग्‍लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्‍तान दौरे पर टेस्‍ट सीरीज खेलने आई है
रावलपिंडी: इंग्लैंड (England Cricket team) के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने पाकिस्तान (Pakistan cricket team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज की अपनी मैच फीस यहां बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिये दान करने का फैसला किया है। इंग्लैंड की टीम 17 साल में पहली बार पाकिस्तान दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (World test Championship) का हिस्सा होगी।
स्टोक्स ने ट्वीट किया, 'मैं टेस्ट सीरीज से अपनी मैच फीस पाकिस्तान बाढ़ पीड़ितों को दूंगा। बाढ़ ने पाकिस्तान में काफी तबाही मचाई है। इसका देश पर और यहां के लोगों पर काफी असर पड़ा है।इस खेल ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मेरा मानना है कि क्रिकेट के इतर भी मुझे कुछ योगदान देना चाहिये।'
इंग्लैंड विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप तालिका में फाइनल की दौड़ से बाहर सातवें स्थान पर है जबकि पाकिस्तान पांचवें स्थान पर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited