BGT 2024-25: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर अभी से गजब का क्रेज, टिकट की बिक्री मेें बंपर इजाफा

Border Gavaskar Trophy Tickets: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लगातार प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है और फैंस को भी इसमें काफी आनंद आने लगा है। ऐसे में नवंबर में खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आनंद उठाने के लिए वे ज्यादा से ज्यादा तादाद में टिकटें खरीद रहे हैं और बिक्री काफी बढ़ गई है।

bgt 2025

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (फोटो- X)

मुख्य बातें
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टक्कर
  • बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर गजब का क्रेज
  • टिकक टी बिक्री में 6 गुना बढ़त
Border Gavaskar Trophy Tickets: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच साल के अंत में खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए अभी से फैंस में गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया है कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत से टिकटों की बिक्री में रिकॉर्ड तोड़ उछाल देखा है। दोनों टीमें 22 नवंबर से शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज़ में 33 साल बाद आमने-सामने होंगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल के दिनों में क्रिकेट की दुनिया में सबसे कड़ी प्रतिद्वंद्विता रही है और इसमें कई रोमांचक मैच देखने को मिले हैं।
इस बार ऑस्ट्रेलिया में एक और धमाकेदार सीरीज़ की उम्मीद करते हुए, बड़ी संख्या में भारतीय प्रशंसकों ने ऑस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित स्टेडियमों से इस मैच को लाइव देखने के लिए अपनी सीटें बुक कर ली हैं। इसके कारण पिछले सीज़न की तुलना में आगामी सीरीज़ के लिए भारत में प्रशंसकों द्वारा खरीदे गए टिकटों की संख्या में रिकॉर्ड तोड़ छह गुना वृद्धि हुई है।

भारतीय दर्शकों के लिए स्पेशल फैन जोन

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में इवेंट और संचालन के महाप्रबंधक, जोएल मॉरिसन ने रिकॉर्ड तोड़ बिक्री पर अपनी खुशी व्यक्त की और भारतीय प्रशंसकों का ऑस्ट्रेलिया में स्वागत करते हुए उन्हें एक सुखद और यादगार अनुभव का आश्वासन दिया है। इस बार दर्शकों के अच्छे अनुभव क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक स्पेशल फैन जोन बनाने का भी ऐलान किया है जिसमें केवल भारतीय फैंस ही रहेंगे।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का शेड्यूल

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 22 नवंबर से पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में पहले टेस्ट के साथ शुरू होगी। दूसरा टेस्ट मैच 6 से 10 दिसंबर तक एडिलेड ओवल में दिन-रात खेला जाएगा। ब्रिस्बेन के ऐतिहासिक गाबा में 14 से 18 दिसंबर तक तीसरा टेस्ट खेला जाएगा। वहीं बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited