Chandrayaan-3: चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग पर कैप्टन कूल का सेलिब्रेशन, देखें VIDEO

Chandrayaan-3, MS Dhoni Celebration: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी न तो बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और न ही विकेटकीपिंग करते हुए। वीडियो में धोनी चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग का आनंद ले नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस पल का जश्न भी मानाया।

MS Dhoni celebration

चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग को देखते हुए एमएस धोनी। (फोटो- Twitter Video Screengrab)

Chandrayaan-3, MS Dhoni Celebration: 23 अगस्त 2023 भारत के लिए सबसे स्पेशल दिन था। हर देशवासियों की नजर टीवी स्क्रीन और घड़ी की सूई पर टिकी हुई थी। जैसे ही घड़ी में शाम के 6.04 बजे और इसके बाद फिर पूरा देश जश्न में डूब गया। मौका था चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग का। इस दौरान हर देशवासी चंद्रयान के सफल लैंडिंग की कमाना कर रहे थे और इसके बाद इस पल का जश्न भी मनाया। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग पर जश्न मनाते हुए नजर आए।

धोनी के जश्न का वीडियो हो रहा वायरल

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी भी चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग के जश्न में डूब गए थे। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडिया में धोनी चंद्रयान-3 लैंडिंग के दौरान टीवी स्क्रीन के पास नजर आए। लैंडिंग के दौरान उनके आस-पास लोग तालिया बजा रहे थे। धोनी भी जश्न में शामिल हुए। वे अपनी जांधों पर ताली बजाते हुए दिखें।

जीवा ने भी मनाया चंद्रयान-3 की लैंडिंग का जश्न

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा भी चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग का जश्न मनाते हुई नजर आईं। इस ऐतिहासिक पल के दौरान जीवा भी ताली बाजते हुई दिखीं और खुशी से चिल्लाती हुई नजर आईं। जीवा के सेलिब्रेशन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited