ये ट्रॉफी मेरे लिए क्या मायने रखती हैं जल्द बताऊंगा, रोहित ने शेयर की भावुक पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम को दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा के सिर से जीत की खुमारी उतरने के नाम नहीं ले रही है। वो 24 घंटे बाद भी अपनी भावनाओं का इजहार करने के लिए शब्द नहीं ढूंढ पा रहे हैं।

Rohit Sharma

रोहित शर्मा(साभार Rohit Sharma Twitter)

मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा ने खिताबी जीत के बाद साझा की है एक भावुक पोस्ट
  • कहा मैं बताना चाहता हूं कि इस जीत के मेरे लिए क्या मायने हैं
  • भावनाओं का इजहार करने ले लिए फिलहाल मेरे पास नहीं है शब्द
Rohit Sharma T20 World Cup 2024 Champion: टीम इंडिया को दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बने 24 घंटे से ज्यादा गुजर चुके हैं लेकिन वर्ल्ड चैंपियन बनने की खुमारी कप्तान रोहित से सिर पर छाई हुई है और वो इस खुमारी से बाहर आने ना कोशिश कर रहे हैं और ना आ पा रहे हैं। क्योंकि वो इस पल को पूरी शिद्दत से जी लेना चाहते हैं।
खिताबी जीत के बाद पहले मैदान पर लोटकर पूरी ताकत से हाथ पटकना, फिर आंखों में खुशी के आंसू लेकर साथी खिलाड़ियों और परिवार के सदस्यों से गले मिलकर अपनी खुशी का इजहार करना ये बताता है कि उन्हें इस खिताबी जीत का कितनी बेसब्री से इंतजार था। हालत ये है कि रोहित विश्व कप ट्रॉफी को लगे लगाए रहे और रात में सिरहाने रखकर चैन की नींद सोए। उनके पास अपनी भावनाओं का इजहार करने के लिए अब भी शब्द नहीं है।

अभी भी नि:शब्द हूं...

रोहित ने रविवार सुबह बतौर चैंपियन जीत दर्ज करने के बाद ट्वीट करके कहा है कि मैं बहुत कहना चाहता हूं बताना चाहता हूं के ट्रॉफी मेरे लिए क्या मायने रखती है। रोहित ने कहा, यह तस्वीर इस बात का प्रतीक है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं। यह बताने के लिए कि कल का दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है ये बताने के लिए मेरे पास बहुत सारे शब्द हैं,लेकिन मैं सही शब्द का चुनाव नहीं कर पा रहा हूं। मैं जो महसूस कर रहा हूं उसे जरूर साझा करूंगा। लेकिन फिलहाल मैं एक सपने के सच होने का आनंद ले रहा हूं जो हम एक अरब लोगों के लिए सच हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited