तुम फिक्सर हो! पिच पर भिड़ गए गंभीर और श्रीसंत, देखिए वायरल वीडियो

Gautam Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर एक और लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस बार चर्चा में दो भारतीय नाम हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय गेंदबाज एस श्रीसंत। लीजेंड्स क्रिकेट लीग के एक मैच के दौरान दोनों के बीच पिच पर कहासुनी हुई और उसके बाद बात मैदान से बाहर तक गई और कई वीडियो वायरल होना शुरू हो गए।

Gautam Gambhir Sreesanth Fight Video

गौतम गंभीर-श्रीसंत का झगड़ा (Fancode/Twitter)

मुख्य बातें
  • गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच हुआ झगड़ा
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान विवाद
  • श्रीसंत ने मैच के बाद वीडियो बनाकर बताई बात
Gautam Gambhir-Sreensath Fight Video: इन दिनों चल रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मैदान पर आमने-सामने हैं। इसी टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान तब हंगामा खड़ा हो गया जब पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के बीच कहासुनी हो गई। दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई कि बाकी खिलाड़ियों और अंपायरों को बीच-बचाव करना पड़ा। बाद में श्रीसंत ने कई वीडियो बनाकर दावा भी किया कि गंभीर ने उनको पिच पर क्या कहा था।
लीजेंड्स लीग क्रिकेट के इस मैच के दौरान श्रीसंत की कई गेंदों पर गौतम गंभीर ने लगातार अच्छे शॉट्स लगाकर बाउंड्री निकाली। वीडियो में नजर आता है कि इसी बीच एक गेंद के बाद श्रीसंत गंभीर को घूरते हैं तो गौतम गंभीर भी उनको कुछ कहते नजर आते हैं और वापस गेंदबाजी करने का इशारा करते हैं। जबकि एक अन्य वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों खिलाड़ी बाद में आमने-सामने तक आ गए और बाकी खिलाड़ियों को उन्हें रोकना पड़ा।

ये हैं वो दो वीडियो

मैच के बाद श्रीसंत ने जारी किए कुछ वीडियो

मुकाबले के बाद श्रीसंत ने दो वीडियो जारी किए। एक वीडियो में वो मैदान के बाहर ही खड़े हैं और प्रेजेंटेशन सेरेमनी से कुछ दूर वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं कि गौतम गंभीर सबसे लड़ते आए हैं। उन्होंने कई पूर्व दिग्गजों से लेकर विराट कोहली तक का नाम लिया जिनसे गंभीर की लड़ाई हुई। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिच पर श्रीसंत ने उनको कुछ नहीं कहा था फिर भी गंभीर ने ऐसी चीजें बोलीं जो बहुत गलत हैं और वो जो कुछ झेलकर यहां तक पहुंचे हैं, उसे ठेस पहुंचाने वाली हैं। इस वीडियो में गंभीर ने कहा कि वो बाद में खुलासा करेंगे कि आखिर पिच पर गंभीर ने कहा क्या था। इसके बाद उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो में खुलासा किया कि गंभीर ने पिच पर उनको फिक्सर कहा और बॉलिंग करने को कहा था। यहां देखिए श्रीसंत के दोनों वायरल वीडियो..
इस पूरे वाकये के बाद गौतम गंभीर ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी एक मुस्कुराते हुए तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मुस्कुराओ जब दुनिया अपनी ओर ध्यान खींचना चाहती है।
श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच लड़ाई का ये मामला अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले आईपीएल के दौरान भी गौतम गंभीर की विराट कोहली से लड़ाई हुई थी जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स से हुआ था। उस मैच के बाद भी कई वीडियो वायरल हुए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited