ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने संन्यास की अटकलों को खारिज किया

David Warner, Ashes 2023: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने बृहस्पतिवार से ओवल पर शुरू हो रहे आखिरी क्रिकेट टेस्ट से पहले संन्यास की अटकलों को खारिज किया लेकिन इसकी पुष्टि की कि वह अगले साल टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

David Warner

डेविड वॉर्नर (AP)

तस्वीर साभार : भाषा
ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बृहस्पतिवार से ओवल पर शुरू हो रहे आखिरी क्रिकेट टेस्ट से पहले संन्यास की अटकलों को खारिज किया लेकिन इसकी पुष्टि की कि वह अगले साल टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के दौरान ऐसी फुसफुसाहटें सुनी है कि पांचवां एशेज टेस्ट वॉर्नर का आखिरी होगा।वॉर्नर ने हालांकि ऐसी अटकलों को खारिज किया।
क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वॉर्नर के हवाले से कहा ,‘‘ मैं कोई घोषणा करने नहीं जा रहा हूं । पाकिस्तान श्रृंखला के बाद हालांकि टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलूंगा ।’’ 36 वर्ष के वॉर्नर ने पिछले महीने कहा था कि वह पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू श्रृंखला के बाद संन्यास का ऐलान करेंगे।
वह चाहते हैं कि आखिरी टेस्ट नववर्ष पर सिडनी में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलें। वॉन ने स्टीव स्मिथ के संन्यास की संभावना भी जताई जिस पर वॉर्नर ने कहा, ‘‘यह मजाक है । मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता।’’
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited