मिशेल जॉनसन ने किया तीखा प्रहार, तो डेविड वॉर्नर ने भी अपने शब्दों में किया पलटवार

David Warner Responds To Criticism of Mitchell Johnson: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिशेल जॉनसन के बीच तकरार ने एक नया मोड़ ले लिया है। अब तक मिशेल जॉनसन अपने शब्दों के जरिए वॉर्नर पर लगातार प्रहार व आलोचना कर रहे थे, अब वॉर्नर ने अपने अंदाज में करारा जवाब दिया है।

David Warner Responds To Criticism Of Mitchell Johnson

डेविड वॉर्नर और मिशेल जॉनसन (AP/Instagram)

तस्वीर साभार : भाषा
मुख्य बातें
  • डेविड वॉर्नर-मिशेल जॉनसन विवाद
  • मिशेल जॉनसन ने की वॉर्नर की ओलचना की
  • अब डेविड वॉर्नर ने अपने अंदाज में दिया करारा जवाब
अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन की आलोचना का जवाब देते हुए कहा कि हर कोई अपनी राय रखने के लिए स्वतंत्र है। जॉनसन ने एक समाचार पत्र में अपने कॉलम में लिखा था कि क्या वार्नर इतनी अच्छी फॉर्म में है कि वह स्वयं ही अपनी संन्यास की तिथि को तय कर सकें। इसके अलावा उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में वार्नर की भूमिका का भी जिक्र किया था।
डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के बाद संन्यास लेने की इच्छा जाहिर की थी। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला 14 दिसंबर से पर्थ में शुरू होगी।
ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 2011 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले वार्नर ने अभी तक 109 मैच में 8487 रन बनाए हैं। इस 37 वर्षीय खिलाड़ी ने जॉनसन के बयान को ज्यादा तूल नहीं दिया।
वार्नर ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा‘‘हर कोई अपनी राय रखने के लिए स्वतंत्र है। हमारा ध्यान पर्थ में होने वाले टेस्ट मैच पर है।’’ वार्नर ने कहा कि इस तरह की आलोचना से निपटना उन्होंने बहुत पहले सीख लिया था।
उन्होंने कहा,‘‘मेरे माता-पिता ने मुझे इस तरह की परिस्थितियों का सामना करना सिखाया था। उन्होंने मुझे हर दिन लड़ना और कड़ी मेहनत करना सिखाया था। जब आप विश्व स्तर पर खेलते हैं तो एहसास नहीं होता कि आपको किस चीज का सामना करना है। यहां आपको मीडिया का सामना करना होता है। यहां आपको आलोचना का सामना करना होता है लेकिन यहां काफी सकारात्मक पहलू भी हैं।’’
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited