England Playing XI: बेन स्टोक्स की हुई वापसी, मुल्तान टेस्ट में ऐसी है इंग्लैंड टीम की प्लेइंग इलेवन

England Playing XI: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी। इस प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए गए हैं। बेन स्टोक्स की लंबे समय बाद प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है।

sports photo story, photo story sports, khel photo story  (2)

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान (साभार-ECB)

England Playing XI: मंगलवार से पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी गई है। मजे की बात यह है कि कप्तान बेन स्टोक्स की वापसी हुई है। वह हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण बीते अगस्त महीने से टीम से बाहर थे। पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम में दो बदलाव किए गए हैं। बेन स्टोक्स के अलावा मैथ्यू पॉट्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। उन्हें गस एटकिंसन की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है जबकि स्टोक्स ने तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स की जगह ली है। इसके अलावा इंग्लैंड ने दोनों स्पिनर शोएब बशीर और जैक लीच को अपनी अंतिम एकादश में बरकरार रखा है।
टीम मैनेजमेंट के अनुसार, स्टोक्स ने पिछले कुछ दिनों में नेट्स पर बिना किसी परेशानी के गेंदबाजी और बल्लेबाजी की है और चिकित्सा विशेषज्ञों ने उन्हें वापसी के लिए मंजूरी दे दी है। 33 वर्षीय ऑलराउंडर ने आखिरी बार हंड्रेड में खेला था, जहां अगस्त में उन्हें चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें घरेलू मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की पूरी श्रृंखला से बाहर होना पड़ा था। वह यहां पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट भी नहीं खेल पाए थे।
पाकिस्तान ने अभी तक अपनी अंतिम एकादश की घोषणा नहीं की है, हालांकि चयनकर्ताओं ने रविवार को बाबर आजम, शाहीन शाह अफरीदी और नसीम शाह को शेष दो टेस्ट के लिए बाहर कर दिया और सरफराज अहमद को भी टीम से बाहर कर दिया।
इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), ब्रायडन कार्स, मैथ्यू पॉट्स, जैक लीच, शोएब बशीर।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited