Michael Slater: विवादों में फंसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर को नहीं मिली बेल, कोर्ट में ही हुए बेहोश

Michael Slater collapsed in court: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हिंसा के आरोप में जमानत से इनकार किए जाने के बाद मंगलवार को क्वींसलैंड की एक अदालत में कथित तौर पर बेहोश हो गए।

Michael slater

माइकल स्लेटर (फोटो-ICC)

Michael Slater collapsed in court: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट स्टार माइकल स्लेटर घरेलू हिंसा के आरोप में जमानत से इनकार किए जाने के बाद मंगलवार को क्वींसलैंड की एक अदालत में कथित तौर पर बेहोश हो गए। मौखिक दुर्व्यवहार सहित कई आरोपों का सामना करने वाले स्लेटर को जेल के हरे रंग के कपड़े पहनाए गए थे। बेल रद्द होने के बाद उन्होंने अचानक अपना सिर नीचे किया और जेल की ओर ले जाते समय गिर गए।
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर पर एक दर्जन से अधिक अपराधों का आरोप लगे हैं जिसमें गैरकानूनी तरीके से पीछा करना, डराना, मारपीट, रात में किसी इरादे से घर में घुसना, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और दम घोटना शामिल हैं। ये सभी घटनाएं कथित तौर पर 5 दिसंबर 2023 से लेकर 12 अप्रेल 2024 तक के बीच की है। स्लेटर उन पर जमानत का उल्लंघन करने और 'घरेलू हिंसा आदेश का उल्लंघन' करने के 10 आरोप भी लगाए गए। कथित तौर पर उसने एक महिला का पीछा किया और कभी-कभी उसे एक दिन में 100 से अधिक टेक्स्ट संदेश भेजे।

स्लेटर को नहीं मिली जमानत

स्लेटर के मामले का उल्लेख सोमवार को क्वींसलैंड के मैरूचीडोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में किया गया, जहां स्लेटर के डॉक्टर ने कहा कि 54 वर्षीय व्यक्ति मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित था।कानूनी सहायता वकील माइकल रॉबिन्सन ने कथित तौर पर कहा कि उनके स्लेटर हिरासत से रिहा होने पर न्यू साउथ वेल्स में एक पुनर्वास केंद्र सुविधा में भाग लेने की योजना बना रहे थे। लेकिन मजिस्ट्रेट रैलीन एलिस ने जमानत नहीं दी। स्लेटर ने 1993-2001 तक 74 टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया और 2021 में सेवन नेटवर्क द्वारा निकाले जाने से पहले एक सफल क्रिकेट कमेंटेटर बन गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited