न पैर छूता हूं, न छूने देता हूं- गंभीर ने सुनाया मजेदार किस्सा जब खुद से किया था यह वादा

गौतम गंभीर ने रविचंद्रन अश्विन के साथ इंटरव्यू में एक मजेदार किस्सा सुनाया है जब उन्होंने खुद से एख वादा किया। उन्होंने बताया कि वह कभी भी किसी का पैर नहीं छूते हैं।

cricket news hindi, gautam gambhir

गौतम गंभीर (साभार-X)

मुख्य बातें
  • गौतम गंभीर ने सुनाया मजेदार किस्सा
  • गंभीर ने बताया क्यों नहीं छूते किसी का पैर
  • केकेआर के कोच हैं गंभीर
वर्तमान में कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच गौतम गंभीर ने आईपीएल में बतौर कोच शानदार काम किया। यह लगातार तीसरा साल है जब गंभीर द्वारा कोचिंग की गई टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया। केकेआर से पहले गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स को भी लगातार दो साल प्लेऑफ तक पहुंचा चुके हैं। गंभीर ने हाल ही में अपने साथी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने खुद को लेकर कई बड़ी-बड़ी बातें कही है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह कभी भी किसी का पैर न छूते हैं और न खुद का पैर छूने देते हैं। गंभीर ने इस इंसीडेंट से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया।

न पैर छूता हूं और न छूने देता हूं-गंभीर

गौतम गंभीर ने अश्विन के साथ बातचीत में कहा 'जब मैं 12 साल का था तो मुझे याद है कि मुझे अंडर-14 टूर्नामेंट में केवल इसलिए नहीं चुना गया था क्योंकि मैनें सेलेक्टर के पैर नहीं छूए थे। उस घटना के बाद से मैंने खुद से यह वादा किया कि मैं कभी भी किसी के पैर नहीं पड़ूंगा। इतना ही नहीं मैं कभी भी किसी को अपना पैर छूने भी नहीं दूंगा।
आपको बता दें कि गौतम गंभीर का नाम टीम इंडिया के अगले कोच की रेस में भी लिया जा रहा है। इसके लिए बीसीसीआई ने उनसे संपर्क भी किया है। गंभीर उन चंद भारतीय खिलाड़ियों में हैं जिन्होंने टी20 और वनडे वर्ल्ड कप फाइनल दोनों मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। गंभीर ने टी20 वर्ल्ड कप 2007 के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 54 गेंद में 75 और वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ 97 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited