PM Modi के पैट कमिंस को विश्व कप ट्रॉफी थमाने और कुछ देर के इंतजार पर खुलकर बोले ग्लेन मैक्सवेल

Glenn Maxwell on PM Modi handing World Cup Trophy to Pat Cummins: विश्व कप 2023 फाइनल में टीम इंडिया को हराकर खिताब जीतने के बाद जब ट्रॉफी लेने की बारी आई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई उप-प्रधानमंत्री ने कप्तान पैट कमिंस को ट्रॉफी थमाई। इसके बाद कुछ देर तक कमिंस को रुकते हुए मंच पर साथियों का इंतजार करना पड़ा था, अब इस पर मैक्सवेल ने बयान दिया है।

Glenn Maxwell on PM Modi Handing WC Trophy To Pat Cummins

पैट कमिंस और पीएम मोदी (AP)

मुख्य बातें
  • ग्लेन मैक्सवेल ने विश्व कप फाइनल ट्रॉफी सेरेमनी पर दिया बयान
  • पीएम मोदी के ट्रॉफी थमाने के बाद पैट कमिंस ने किया था इंतजार
  • मैक्सवेल ने अपनी टीम के कप्तान की तारीफ की
क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में 19 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान टीम इंडिया को शिकस्त देकर छठी बार वनडे विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था। मैच के बाद ट्रॉफी सेरेमनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को ट्रॉफी थमाई थी। मंच पर ट्रॉफी लेने के बाद पैट कमिंस को अपने साथी खिलाड़ियों के मंच पर आने से पहले कुछ देर तक इंतजार करना पड़ा था जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। अब उसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने बयान दिया है।
फाइनल मुकाबले के बाद जब पैट कमिंस ने ट्रॉफी हासिल की, उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ली कमिंस को बधाई देकर मंच से उतर गए थे। मंच से उतरने के बाद दोनों ने नीचे खड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बधाई दी, जिस बीच पैट कमिंस को कुछ देर तक ट्रॉफी हाथ में पकड़कर अकेले मंच पर खड़े रहना पड़ा था।
उस वाकये को लेकर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने एक इंटरव्यू में कहा, "विश्व कप फाइनल के पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के वीडियो देखकर थोड़ी हंसी आई थी जहां उसने (पैट कमिंस) ने पीएम मोदी से हाथ मिलाया और उसके बाद वो पोडियम पर अकेला खड़ा रह गया था। ऐसा प्रतीत हुईआ कि वो 10 मिनट तक इंतजार करता रहा अपने साथी खिलाड़ियों के इंतजार में।"
मैक्सवेल ने आगे कहा, "लेकिन उसने काफी शानदार अंदाज में स्थिति को संभाला। उसने इस चीज को बड़ा मुद्दा नहीं बनाया। उसने सोचा मैं यहां खड़ा रहूंगा और सम्मान के साथ। हर कोई शायद ऐसी स्थिति को इस तरह ना संभाल पाता।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited