T20 World Cup: 'फेक इंजरी' पर गुलबदीन ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

T20 World Cup: अफगानिस्तान के ऑलराउंडर गुलबदीन नईब ने अपने फेक इंजरी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कोच के इशारे पर इंजरी का नाटक करने वाले नईब सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं।

Cricket News Hindi, khel samachar, sports news hindi

गुलबदीन नईब (साभार-Screengrab)

मुख्य बातें
  • अफगानिस्तान-बांग्लादेश का मुकाबला
  • गुलबदीन नईब की फेक इंजरी पर ट्रोलिंग
  • नईब ने फेक इंजरी पर दी पहली प्रतिक्रिया
T20 World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत में भले ही गुलबदीन नईब का कोई खास योगदान न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा उन्हीं की है। दरअसल उन्होंने मैच के दौरान बीच मैदान कोच के इशारे के बाद जो किया उसने उन्हें सोशल मीडिया पर टॉप का एक्टर बना दिया। फैंस कह रहे हैं कि उन्हें एक एक्टिंग के बाद ऑस्कर दे दिया जाना चाहिए। अब इस पूरे मुद्दे पर गुलबदीन नईब ने खुद चुप्पी तोड़ी है।
दरअसल नईब के उस कारनामे के बाद जब फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे थे तो भारत के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन कैसे पीछे रहते। अश्विन ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा 'रेड कार्ड फॉर गुलबदीन नईब' साथ ही उन्होंने उसके साथ हंसते हुए एक इमोजी से भी शेयर की है। अब गुलबदीन ने उस पर जवाब दिया है। उन्होंने अश्विन का पोस्ट शेयर करके लिखा 'कभी खुशी, कभी गम में होता है हैमस्ट्रिंग'

क्या हुआ था मैच के दौरान?

दरअसल जब बांग्लादेश़ की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 115 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तब 12वें ओवर की चौथी गेंद पर हल्की बारिश शुरू हो गई। डीएलएस (DLS) नियम के तहत उस वक्त अफगानिस्तान की टीम आगे थी। ऐसे में यदि बारिश के कारण मुकाबला रद्द होता तो अफगानिस्तान की टीम को आसानी से जीत मिल जाती। यही कारण है कि अफगानिस्तान के हेड कोच जोनाथन ट्रॉट ने बाहर से मैच धीमा करने का इशारा किया।
बस इशारे भर की देर थी और स्लीप में खड़े गुलबदीन नईब ने हैमस्ट्रिंग का बहाना किया और वहीं लेट गए। उसके बाद साथी खिलाड़ी उन्हें पकड़कर बाहर ले गए। लेकिन जब दोबारा मैच शुरू हुआ तो गुलबदीन नईब ने न केवल गेंदबाजी की बल्कि एक विकेट भी चटकाया। फिर क्या था सोशल मीडिया पर वह तेजी से ट्रोल होने लगे।

पहली बार सेमीफाइनल में अफगानिस्तान
नईब भले ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए लेकिन अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल में पहुंच कर इतिहास रच दिया। सेमीफाइनल में अफगानिस्तान का सामना साउथ अफ्रीका से होगा। यह मुकाबला भारतीय समयनुसार सुबह 6 बजे शुरू होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited