हार्दिक-नताशा के रिश्ते में आई दरार! इस वजह से हर तरफ हो रही चर्चा

Hardik Pandya Natasha Stankovic Divorce: हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में दरारा को लेकर हर तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का तो ये तक मानना है की दोनों तलाक (Hardik Pandya divorce) लेने वाले हैं। आइए जानते हैं कि ऐसी चर्चाएं क्यों उठ रही है।

hardik natasha

हार्दिक-नताशा के रिश्ते में दरार (फोटो- Instagram)

Hardik Pandya Natasha Stankovic Divorce: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का समय खराब चल रहा है। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में उनका सफर काफी खराब रहा। मुंबई की टीम 14 में से केवल 4 मैच जीत पाई और टूर्नामेंट में 10वें स्थान पर रही। इसके बाद हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल किया गया। प्रोफेशनल के अलावा अब हार्दिक की पर्सनल लाइफ भी बर्बाद होती नजर आ रही है।
हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में दरारा को लेकर हर तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का तो ये तक मानना है की दोनों तलाक (Hardik Pandya divorce) लेने वाले हैं। रेडिट पर एक यूजर के मुताबिक दोनों अब एक साथ भी नहीं रह रहे हैं और अलग हो गए हैं। हाल ही में नताशा की इंस्टाग्राम एक्टिविटी से इसे और तूल मिल गया है।

क्यों उठ रही हार्दिक-नताशा के तलाक की चर्चाएं?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच दरार की खबरें शुक्रवार (24 मई 2024) की सुबह से ही उठ रही हैं। दरअसल नताशा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'पांड्या' सरनेम हटा लिया है और साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हार्दिक या उनके साथ पोस्ट की गई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। नताशा के अकाउंट पर केवल एक फोटो है जिसमें हार्दिक दिख रहे हैं। उसमें भी उनके बेटे अगत्स भी मौजूद हैं। नताशा की इस एक्टिविटी के बाद सभी फैंस का ध्यान दोनों के तलाक की ओर पढ गया। दोनों ने लंबे समय से एक दूसरे के साथ फोटो नहीं डाली है। यहां तक की हार्दिक ने 4 मार्च को नताशा को सोशल मीडिया पर विश तक नहीं किया। नताशा भी मुंबई इंडियंस के एक भी मैच में हार्दिक को सपोर्ट करने नहीं आई जिससे साफ होता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

2020 में की थी शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने एक दूसरे को डेट करने के बाद मई 2020 में लॉकडाउन के समय शादी कर ली थी। शादी के समय नताशा प्रेग्नेंट थीं। नताशा ने जुलाई 2020 में अपने और हार्दिक के पहले बच्चे अगत्स को जन्म दिया। दोनों ने 2023 में दोबारा हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ भव्य शादी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited