IND vs WI: हार के बावजूद हार्दिक ने युवाओं पर जताया भरोसा, बताया-कहां हुई चूक

IND vs WI: वेस्टइंडीज ने पहले टी20 मैच में भारत को 4 रन से हरा दिया। इस हार के बावजूद भी हार्दिक पांड्या निराश नजर नहीं आए। उन्होंने मैच के बाद युवा तिलक वर्मा और मुकेश कुमार की तारीफ की और कहा कि हम आने वाले 4 मैच में अपनी गलती को सुधारेंगे।

INDIA BEAT WEST INDIES, Hardik PANDYA

हार्दिक पांड्या (साभार-AP)

मुख्य बातें
  • पहले टी20 में मिली टीम इंडिया को हार
  • हार्दिक ने जताया भरोसा
  • तिलक वर्मा ने डेब्यू मैच में बनाए 39 रन
भारत को 200वें टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज के हाथो हार का सामना करना पड़ा। ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 4 रन से हराया। टीम इंडिया के सामने 150 रन का लक्ष्य था, जिसे वह हासिल करने में नाकाम रही और 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 145 रन ही बना पाई। भारत की ओर से सर्वाधिक 39 रन की पारी तिलक वर्मा ने खेली। तिलक के अलावा कोई भी बल्लेबाज वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सके। वेस्टइंडीज की ओर से जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड और ओबेड मैक्कॉय ने 2-2 विकेट चटकाए।

हार के बाद भी निराश नहीं कप्तान हार्दिक

पहले टी20 मैच में हार के बावजूद भी टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या निराश नहीं हुए। उन्होंने युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा कि आने वाले 4 मैचों में हम वापसी करेंगे। हार्दिक ने कहा 'हमने शुरुआत में कुछ गलतियां की जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा। एक युवा टीम गलतियां करेगी, इससे हम सीख लेंगे, आगे चार गेम अच्छे हैं। टी20 क्रिकेट में अगर आप विकेट खो देते हैं तो लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो जाता है। कुछ अच्छे शॉट्स गेम बदल सकते हैं।

मुकेश कुमार की तारीफ की

हार्दिक ने डेब्यूटांट तेज गेंदबाज मुकेश कुमार की तारीफ की। उन्होंने कहा 'मुकेश के लिए वेस्ट इंडीज में इन दो सप्ताह में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करना वास्तव में शानदार है। हार्दिक ने दूसरे डेब्यूटांट तिलक वर्मा की भी तारीफ की। उन्हें इस तरह से खेलते देखना सुखदायक था। उनमें गजब का आत्मविश्वास और निडरता है। वे आने वाले समय में भारत के लिए शानदार साबित होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited