SL vs NAM, T20 World Cup Dream11 Team Prediction: श्रीलंका-नामीबिया की आज ऐसी हो सकती है Playing 11

टी20 विश्व कप 2022 का पहला मुकाबला आज श्रीलंका और नामीबिया के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के इस उद्धाटन मुकाबले के लिए ऐसी हो सकती है प्लेइंग -11।

SL-vs-NAM-T20-world-cup-2022-playing-11

SL-vs-NAM-T20-world-cup-2022-playing-11

SL vs NAM, T20 World Cup Dream11 Team Prediction, Sri Lanka vs Namibia playing 11 Today Match: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का आगाज आज श्रीलंका और नामीबिया के बीच खेले जाने वाले ग्रुप ए के क्वालीफाइंग दौर के पहले मुकाबले के साथ होगा। साल 2014 की खिताब विजेता और सबसे ज्यादा बार टूर्नामेंट के इतिहास में फाइनल में पहुंचने वाली श्रीलंकाई टीम एशिया कप का खिताब जीतने के बाद टूर्नामेंट में पहुंची है। दोनों ही टीमों ने अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं। ऐसे में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

एकजुट होकर खेल रही है श्रीलंकाई टीमदसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंकाई टीम एकजुट होकर खेल रही है और एशिया कप का खिताब पाकिस्तान और भारत जैसी विश्व कप की दावेदार टीमों को पटखनी देकर अपने नाम किया। ऐसे में श्रीलंकाई टीम को छिपा रुस्तम माना जा रहा है। पिछले साल नामीबिया के खिलाफ विश्व कप में हुए मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने जीत हासिल की थी। रविवार को गिलॉन्ग में खेले जाने वाले मुकाबले में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी।

कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर है नामीबिया की टीम

नामीबिया की टीम कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर ज्यादा निर्भर है। ऐसे में टीम में सलामी जोड़ी के रूप में क्रेग विलियम्स और माइकल वेन लिंगेन होंगे। तीसरे नंबर पर जेन निकोल लॉफ्टी इटेन बल्लेबाजी करेंगे। वहीं चौथे पायदान पर कप्तान गेरार्ड इरास्मस होंगे। टीम में फिनिशर की भूमिका में एक बार फिर डेविड वीसे नजर आएंगे।
श्रीलंकाई टीम में पारी का आगाज करने पथुम निशंका और कुशल मेंडिस की जोड़ी उतरेगी। इसके बाद तीसरे नंबर पर धनंजय डिसिल्वा बल्लेबाजी करेंगे। वहीं चौथे पायदान पर धनुष्का गुणथिलका और पांचवें पर भानुका राजपक्षे होंगे। फिनिशर और फ्लोटर के रूप में कप्तान दसुन शनाका होंगे। गेंदबाजी में श्रीलंकाई टीम युवा तेज गेंदबाजों के साथ-साथ अपने स्टार स्पिनरों वनिंदु हसरंगा और महीष तीक्ष्णा के साथ मैदान में उतरेगी।

टी20 विश्व कप 2022 के पहले मुकाबले के लिए ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग-11:

पथुम निशंका, कुशल मेंडिस, धनंजय डिसिल्वा, धनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, दसुन शनाका(कप्तान), वनिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महीष तीक्ष्णा, प्रमोद मधुशन, दिलशान मदुशंका

नामीबिया की संभावित प्लेइंग-11:

क्रेग विलियम्स, मिचेल वेन लिंगेन, जॉन निकोल लॉफ्टी-इटेन, गेरार्ड इरास्मस(कप्तान),जेन ग्रीन(विकेटकीपर), डेविड वीसे, जेन फाइलिंक, रुबेन ट्रंपलमैन, हेलो याफ्रांस, बेनार्ड स्कॉट्ज, बेन शिकोंगो।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited