ICC T20I World Cup: आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए जारी किया लोगो

ICC T20I World Cup: आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए नया लोगो जारी कर दिया गया है। टी20 वर्ल्ड कप जून में होने वाला है और इसमें इस बार 20 टीम भाग लेंगी। वर्ल्ड कप यूएसए और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाएगा।

ICC

टी20 वर्ल्ड कप लोगो (साभार-ICC)

ICC T20I World Cup: आईसीसी ने अगले साल होने वाले मेंस और वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप के लोगो जारी कर दिया है। यह लोगो देखने में शानदार है और इसमें बल्ले, गेंद और ऊर्जा का रचनात्मक मिश्रण प्रतीक के तौर पर दिखाया गया है। लोगो में लिखा गया T20 बल्ले के स्विंग को दर्शाता है। इसके ऊपर और नीचे में जिग-जैग आकार का डिजाइन किया गया है।

20 टीम लेंगी वर्ल्ड कप में भाग

इस बार टी20 वर्ल्ड कप यूएसए और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में होने वाला है। इस बार 20 टीमें इस ट्रॉफी के लिए दावेदारी रखेंगी। इस बार टी20 वर्ल्ड कप में कुल 55 मैच खेले जाएंगे। इसके अलावा वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप बांग्लादेश की मेजबानी में खेला जाएगी। वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा।
इस मौके पर आईसीसी के जेनलर मैनेजर क्लेयर फरलांग ने कहा ' आईसीसी मेंस और वुमेंस टी20 विश्व कप विश्व स्तर पर क्रिकेट प्रशंसकों को एक शानदार अनुभव देने का वादा करता है, और हमें उम्मीद है कि नया लोगो टी20 की उस दृष्टि और ऊर्जा को दर्शाती है। वर्ल्ड कप शुरू होने के 6 महीने पहले से हम उत्साहित हैं और फैन खुद को यहां रजिस्टर कर इस टूर्नामेंट से जुड़ी न्यूज और टिकट के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited