India vs Pakistan ODI World Cup Paying 11, Dream11 Team: आज विश्व कप के महामुकाबले में ऐसी है भारत और पाकिस्तान की प्लेइंग-11

India vs Pakistan, IND vs PAK ODI Dream11 Team, Playing 11 Today Match Prediction: आईसीसी विश्व कप 2023 के बारहवें मुकाबले में आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत के होने जा रही है। जानिए इस मुकाबले में कैसी है भारत और पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन।

IND vs PAK World Cup 2023 Playing XI

भारत बनाम पाकिस्तान, विश्व कप 2023 संभावित प्लेइंग-11

India vs Pakistan ,IND vs PAK World Cup 2023 Dream11 Team, Playing 11 Today Match Prediction: भारत की मेजबानी में 13वें वनडे विश्व कप के 12वें मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच भिड़ंत होने जा रही है। भारत और पाकिस्तान दोनों ने विश्व कप में अच्छी शुरुआत की है और अपने दोनों शुरुआती मुकाबलों में जीत हासिल की थी। दोनों टीमों की नजर एक दूसरे के खिलाफ महामुकाबले में जीत की हैट्रिक पूरी करने पर होगी। भारतीय गेंदबाज शानदार फॉर्म में हैं। दोनों शुरुआती मैच में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को सस्ते में समेटने में सफल रही। ऐसे में पाकिस्तानी बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों से सावधान रहना होगा। वैसे भी कप्तान बाबर का बल्ला अबतक नहीं चला है।

फॉर्म में हैं भारतीय गेंदबाज और बल्लेबाज

भारतीय बल्लेबाजी भी मजबूत दिख रही है। भारतीय टीम को 2 रन पर 3 विकेट गंवाने के बाद चेन्नई में विराट और केएल राहुल ने जीत दिलाई। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ नई दिल्ली में रोहित शर्मा ने कप्तानी शतक जड़ दिया। हालांकि पाकिस्तानी टीम भी श्रीलंका के खिलाफ शानदार ढंग से जीत दर्ज करने में सफल रही है। नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था।

भारत की प्लेइंग 11 (India Playing XI)
रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज।

पाकिस्तान की प्लेइंग 11 (Pakistan Playing XI)

अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited