New Zealand vs Netherlands ODI Paying 11, Dream11 Team: विश्व कप के छठे मुकाबले में ऐसी है न्यूजीलैंड और नीदरलैंड की प्लेइंग-11

New Zealand vs Netherlands, NZ vs NED ODI Dream11 Team, Playing 11 Today Match Prediction: आईसीसी विश्व कप 2023 के छठे मुकाबले में आज हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच भिड़ंत के साथ होने जा रही है। जानिए इस मुकाबले में कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11?

New Zealand vs Netherlands, World Cup 2023 Playing XI

न्यूजीलैंड बनाम नीदरलैंड, वर्ल्ड कप 2023 प्लेइंग-11

New Zealand vs Netherlands ,NZ vs NED ODI Dream11 Team, Playing 11 Today Match Prediction: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे 13वें आईसीसी विश्व कप के पांचवें दिन टूर्नामेंट का छठा मुकाबला पिछले बार की उपविजेता न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा। कीवी टीम ने टूर्नामेंट के उद्धाटन मुकाबले में इंग्लैंड को करारी मात देकर अपने अभियान की शुरुआत की थी। वहीं नीदरलैंड की टीम को पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में कीवी टीम की नजर अपने विजय अभियान को जारी रखने की और नीदरलैंड की जीत की पटरी पर वापस आने की होगी।

एक-एक बदलाव के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

कीवी टीम को लगातार दूसरे मैच में नियमित कप्तान केन विलियमसन की सेवा नहीं मिल सकेगी। लेकिन दूसरी तरफ तेज गेंदबाज टिम साउदी और लॉकी फर्ग्युसन के फिट होकर वापसी करने की संभावना है। हालांकि इन दोनों में से किसी एक गेंदबाज की ही एकादश में जगह बन रही है। ऐसे में कीवी टीम अपनी जीत की लय को कायम रखने के लिए नीदरलैंड के खिलाफ बगैर किसी बदलाव के मैदान में उतर सकती है। वहीं नीदरलैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ अपने मुकाबले वाली टीम में एक बदलाव करना पड़ सकता है। जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से वैन बीक एकादश से बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा टीम में और कोई बदलाव नहीं होगा।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग-11( New Zealand Playing 11):

डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

नीदरलैंड की प्लेइंग-11(Netherlands Playing 11):

विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डॉउड, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), साइब्रैंड एंगेलब्रेक्ट, रूलोफ वैन डेर मेरवे, रयान क्लेन, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited