South Africa vs Bangladesh ODI World Cup playing 11, Dream 11: बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी हो सकती है दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग 11

South Africa vs Bangladesh SA vs BAN World Cup 2023 Dream 11 playing 11 today match prediction: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में मंगलवार को साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम आमने-सामने मौजूद है।

SA vs BAN Playing 11.

साउथ अफ्रीका बनाम बांग्लादेश

South Africa vs Bangladesh SA vs BAN World Cup 2023 Dream 11 playing 11 today match prediction: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में मंगलवार को साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाने वाला है। वर्ल्ड कप के 23वें मैच का आयोजन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में किया जाएगा। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम जहां जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी। वहीं बांग्लादेश के लिए ये 'करो या मरो' का मैच है।
साउथ अफ्रीका की टीम मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मिली विशाल जीत के बाद उतर रही है। टीम ने पिछले मैच में वर्ल्ड चैंपियन को करारी मात दी थी। वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम को भारत के सामने हार का सामना करना पड़ा था।

अफ्रीका की टीम में हो सकता है ये बदलाव

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा बीमारी के चलते पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह रिजा हेंड्रिक्स को शामिल किया गया था। जिन्होंने शानदार पारी खेली थी। हालांकि बावुमा के आने के बाद उन्हें एक बार फिर से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। टीम की गेंदबाजी लगातार शानदार तरीके से चल रही है ऐसे में उसमें बदलाव की गुंजाइश नहीं है।
दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग 11: तेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रासी वान डेर डुसेन, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को जेनसन, कैगिसो रबाडा, केशव महाराज, गेराल्ड कोएत्ज़ी, लुंगी एनगिडी।

शाकिब अल हसन की हो सकती है वापसी

कंधे की चोट के कारण तस्कीन अहमद कुछ समय के लिए टीम से बाहर रहेंगे। बांग्लादेश हालांकि उम्मीद कर रहा है कि शाकिब अल हसन, जो भारत के खिलाफ मैच से चूक गए थे, पूरी फिटनेस पर लौट आएंगे। शाकिब की स्थिति में काफी सुधार हुआ है, जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में बाएं क्वाड में चोट लगी थी। लेकिन अंतिम फैसला एक रनिंग सेशन के बाद लिया जाएगा और यह देखा जाएगा कि वह नेट्स में कैसी गेंदबाजी करता है। तंजीम साकिब को भी मौका मिलने की संभावना है, क्योंकि उन्होंने तेज गेंदबाज के रूप में अपनी प्राथमिक भूमिका के अलावा अपने बल्लेबाजी को निखारने के लिए अभ्यास में काफी समय बिताया है।
बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग 11: तंजीद हसन, लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), तौहीद हृदोय, महमूदुल्लाह, नसुम अहमद/शोरफुल इस्लाम, तंजीम साकिब/हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited