World Cup Final closing ceremony: एयरफोर्स की सूर्यकिरण ने दिखाई कलाबाजी, दर्शक भी रह गए हैरान

World Cup Final closing ceremony: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल की क्लोजिंग सेरेमनी काफी शानदार होने वाली है। इसे लेकर बीसीसीआई ने शेड्यूल जारी किया है जिसके मुताबिक इसमें लेजर शो से लेकर एयर शो तक का रोमांच देखने को मिलेगा।

World cup closing ceremony

विश्वकप क्लोजिंग सेरेमनी (फोटो- पीटीआई)

World Cup Final closing ceremony: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को वर्ल्ड कप 2023 का खिताबी मुकाबला खेला जा रहा है। मेैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। मैच से पहले इंडियन एयरफोर्स की सूर्यकिरण युनिट ने फैंस का जमकर मनोरंजन किया। विमानों ने आसमान में कलाबाजियां की और सभी का समां बांध दिया।

विश्वकप की क्लोजिंग सेरेमनी का पूरा शेड्यूल

1. मैच से पहले एयर शो
वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय वायुसेना सूर्यकिरण एक्रोबैटिक टीम के 10 मिनट के एयर शो के साथ फैंस और खिलाड़ियों का मनोरंजन करेगी। इसके लिए वायुसेना ने रिहर्सल भी किया था।
2. विजेता कप्तानों को किया जाएगा सम्मानित
वर्ल्ड कप के फाइनल में आईसीसी द्वारा 1975 से लेकर 2019 तक के सभी विजेता कप्तानों को बुलाया गया है। इन सभी को पहली बार एक विशेष ब्लेजर दिया जाएगा। इसमें भारत के कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ सकते हैं।
3. 500 डांसर्स के साथ म्यूजिक शो
वर्ल्ड कप की क्लोजिंग सेरेमनी में मिड इनिंग में ही मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम म्यूजिक शो 'दिल जश्न बोले' में अपने टीम का नेतृत्व करेंगे। इसमें 500 डांसर्स स्टेज पर नाचेंगे। इसके अलावा सिंगर्स में जोनिता गांधी, नकाश अजीज, अमित मिश्रा जैसे कलाकार परफॉर्म करेंगे।
4. लेजर शो
मैच में दूसरी पारी के ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान एक शानदार लेजर शो किया जाएगा। इससे फैंस का शानदार मनोरंजन होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited