IND vs AFG: 'अभी भी हौसला बुलंद है' भारत से हार के बावजूद राशिद खान ने भरी हुंकार, खिलाड़ियों को दिया ये संदेश

Rashid Khan on Afghanistan defeat: सुपर 8 के पहले गेम में भारत से मिली करारी हार के बाद राशिद खान ने एक बार फिर से टीम की चेज करने की परेशानी का जिक्र किया और इसमें सुधार की बात स्वीकारी हालांकि उन्होंने ये भी माना की टीम के हौसले बुलंद है और हम कंडीशन का फायदा आने वाले मैचों में जरूर उठाना चाहेंगे।

rashid khan t20 wc ap

राशिद खान (फोटो- AP)

Rashid Khan on Afghanistan defeat: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 दौर की शुरुआत जीत के साथ की। गुरुवार को बारबाडोस में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 47 रन के अंतर से मात दी। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 181 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम 20 ओवर में 134 रन बनाकर ढेर हो गई। सुपर 8 के पहले ही मैच में मिली करारी हार के बावजूद अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान के हौसले बुलंद हैं।
राशिद खान ने एक बार फिर से टीम की चेज करने की परेशानी का जिक्र किया और इसमें सुधार की बात स्वीकारी हालांकि उन्होंने ये भी माना की टीम के हौसले बुलंद है और हम कंडीशन का फायदा आने वाले मैचों में जरूर उठाना चाहेंगे। बता दें कि अफगानिस्तान को अगले मैच में पॉवरहाउस ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है।

हमारा मनोबल अभी भी नहीं गिरा है- राशिद खान

मैच के बाद राशिद खान ने कहा कि राशिद ने कहा, "हमें लगा कि हम 170-180 रन का पीछा कर सकते हैं। आप बस वहां जाएं और जैसा आप खेलते हैं, वैसा ही करें। बड़ी टीमों के खिलाफ, हमें सोचना चाहिए कि हमें ऐसे स्कोर का पीछा करना होगा।मनोबल अभी भी काफी ऊंचा है और इस हार से हम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हमने सुपर 8 में पहुंचने का अपना पहला लक्ष्य हासिल कर लिया है और अब अगला कदम उठाने की बात है।"

अपने प्रदर्शन से काफी खुश राशिद

राशिद अफगानिस्तान के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे क्योंकि उन्होंने 26 रन देकर तीन विकेट लिए और सर्जरी के बाद वापसी के बाद यह उनका सबसे अच्छा अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन है। "शरीर अच्छा महसूस कर रहा है। आईपीएल में मुझे थोड़ा संघर्ष करना पड़ा। मैं अब लगातार क्षेत्रों में हिट कर रहा हूं। हमने जहां भी खेला, हमने उसका आनंद लिया। हम कभी-कभी अपने कौशल को भूल जाते हैं। अगर परिस्थितियां अनुकूल हैं, तो हम इसका उपयोग करने की कोशिश करेंगे।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited