IND vs AUS, 3rd ODI Playing XI: राजकोट वनडे में ऐसी है टीम इंडिया और मेहमान टीम की प्लेइंग इलेवन

India vs Australia, IND vs AUS 3rd ODI, Playing 11, Dream11 Team Today Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैच की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बुधवार को सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम राजकोट में खेला जाएगा। टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका है।

IND vs AUS 3rd ODI Playing xi

रोहित शर्मा और पैट कमिंस (साभार-TimesNowDigital)

मुख्य बातें
  1. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज
  2. बदली-बदली सी होगी प्लेइंग इलेवन
  3. ईशान और रोहित करेंगे ओपनिंग
India vs Australia, IND vs AUS 3rd ODI, Playing 11, Dream11 Team Today Match: ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बुधवार को राजकोट में होना है। इस मैच में टीम इंडिया अपना बेस्ट प्लेइंग इलेवन उतारना चाहती थी, लेकिन ठीक एक दिन पहले कप्तान रोहित शर्मा ने सबको चौंका दिया। हालांकि, पहले से तीसरे वनडे के लिए अलग स्क्वॉड की घोषणा की गई थी, जिसके मुताबिक विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों की वापसी होनी थी, लेकिन रोहित ने यह साफ कर दिया कि तीसरे वनडे में उन्हें 13 में से 11 खिलाड़ी चुनने होंगे। बाकी खिलाड़ी या तो वायरल से जूझ रहे हैं या फिर कुछ घर लौट चुके हैं।

सीरीज में 2-0 से आगे टीम इंडिया

3 मैच की वनडे सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है। पहला वनडे टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीता था, जबकि इंदौर वनडे में टीम इंडिया ने बारिश से प्रभावित मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 99 रन से मात दी थी।

तीसरे वनडे में 5 खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे
रोहित शर्मा ने मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसके अलावा अक्षर पटेल भी इस स्क्वॉड का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के टीम में पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क जैसे खिलाड़ी वापस प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं। पहले दो मुकाबले में जिस तरह से भारतीय बल्लेबाजों ने बैटिंग की है, उसको देखते हुए ऑस्ट्रेलिया को अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा और स्टार्क के आने से यह कमी पूरी हो सकती है।
टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन-
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमरा, मोहम्मद सिराज, प्रसीद्ध कृष्णा।
ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन
मिशेल मार्श, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, (कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, तनवीर संघा, जोश हेजलवुड।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited