IND vs AUS Key Player Battle Watch Out Today : कौन मारेगा बाजी और किसकी होगी हार, विराट कोहली बनाम एडम जैंपा, रोहित शर्मा बनाम मिचेल स्टार्क, डेविड वॉर्नर बनाम जसप्रीत बुमराह खिलाड़ियों के बीच की टक्कर तय करेगी मैच का रिजल्ट

IND vs AUS 3 Key Player Battle Watch Out Today Match in Hindi: टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला होना है। ऐसे में आज के मैच में कुछ खिलाड़ियों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। चाहे वॉर्नर और बुमराह की बात हो या फिर विराट और जैंपा की।

Cricket News Hindi, khel samachar, sports news hindi

डेविन वॉर्नर और जसप्रीत बुमराह (साभार-T20 World Cup)

मुख्य बातें
  • भारत-बनाम ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला
  • आज के मैच में इन खिलाड़ियों की टक्कर
  • वॉर्नर के सामने होंगे जसप्रीत बुमराह
Top 3 IND vs AUS Key Player Battle: सेंट लूसिया के मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला सोमवार रात 8 बजे से होने वाला है। यह मुकाबला दोनों ही टीम के लिए बेहद जरूरी है। ऑस्ट्रेलिया के लिए जहां ये करो या मरो वाला मैच है तो वहीं टीम इंडिया भी इस मैच को जीत कर अपने ग्रुप में टॉप पर फिनिश कर सकती है जिसका फायदा उसे दूसरे सेमीफाइनल में मिलेगा।
दूसरा सेमीफाइनल 27 जून को गयाना में खेला जाएगा। दूसरे सेमीफाइनल में बारिश होने की संभावना 70 प्रतिशत से ज्यादा है ऐसे में यदि मैच पूरा नहीं किया जा सका तो सुपर-8 में टॉप पर रहने वाली टीम फाइनल में पहुंच चाएगी इसलिए भारत के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह मुकाबला जीतना अनिवार्य है। इस मुकाबले में कुछ खिलाड़ियों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। कौन सी टीम सुपर-8 में आज का मुकाबला जीतेगी यह इस बात पर निर्भर करेगा कि इस बैटल में कौन बाजी मारने में कामयाब रहेगा।

विराट कोहली बनाम एडम जैंपा (Virat Kohli vs Adam Zampa)-

सेंट लूसिया के मैदान पर स्पिन गेंदबाजों के लिए मदद है। ऐसे में विराट कोहली और एडम जैंपा के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। विराट ने अब तक जैंपा के 74 गेंद का सामना किया है जिसमें उन्होंने 90 रन बनाए हैं। जैंपा ने 3 बार विराट कोहली को आउट भी किया है।

रोहित शर्मा बनाम मिचेल स्टार्क (Rohit Sharma vs Mitchell Starc)- अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में मिचेल स्टार्क को आराम दिया गया था। ऐसे में भारत के खिलाफ मैच में रोहित के सामने स्टार्क नई ऊर्जा के साथ मैदान में उतरेंगे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के खिलाफ रोहित थोड़े परेशान रहे हैं। रोहित ने स्टार्क के खिलाफ 5 गेंद में 4 रन बनाए हैं। स्टार्क, रोहित को एक बार आउट करने में कामयाब रहे हैं।

डेविड वॉर्नर बनाम जसप्रीत बुमराह (David Warner vs Jasprit Bumrah)- टीम इंडिया को अगर ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देनी है तो उसे डेविड वॉर्नर को सस्ते में आउट करना होगा। डेविड वॉर्नर के खिलाफ जसप्रीत बुमराह का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है। ऐसे में एकबार फिर बुमराह के पास एडवांटेज लेने का मौका है। जसप्रीत बुमराह ने वॉर्नर को टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 5 गेंद डाली है जिसमें उन्होंने 2 रन बनाए हैं। 5 गेंद में बुमराह ने 2 बार वॉर्नर को आउट किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited