Aaj Ka Toss Kaun Jeeta, IND vs BAN 2nd T20I: भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज, बांग्लादेश ने जीता टॉस किया ये फैसला

Match Toss Updates, Aaj ka Toss koun Jeeta, Suryakumar Yadav vs Najmul Hossain Shanto: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में बांग्लादेश के लिए सीरीज गंवाने से पहले ये मुकाबला करो या मरो का है। जानिए इस मैच में टॉस किसके पक्ष में गिरा?

IND vs BAN 2nd T20I Aaj ka Toss kaun jeeta.

भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा टी20 आज का टॉस कौन जीता

मुख्य बातें
  • आज भारत बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है दूसरा टी20 मुकाबला
  • पहले टी20 में भारत ने 7 विकेट से दर्ज की थी जीत
  • भारतीय टीम को सीरीज में हासिल है 1-0 की बढ़त
Who Won The Toss Today, IND vs BAN 2nd T20I Match Toss Live:भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। ग्वालियर में खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 126 रन पर ढेर करने के बाद जीत के लिए मिले 127 रन के लक्ष्य को 49 गेंद और 7 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया था। पहले टी20 में जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऐसे में दिल्ली में बांग्लादेश की नजर सीरीज में वापसी करने और टीम इंडिया की सीरीज अपने नाम करने पर है। भारतीय टीम की कमान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और बांग्लादेश की कमान नजमुल हुसैन शांतो (Najmul Hossain Shanto) के हाथों में हैं।
भारत और बांग्लादेश की बीच अबतक कुल 15 टी20 मुकाबले मैच खेले गए हैं जिसमें से 14 में भारत और एक में बांग्लादेश विजयी रहा है। भारतीय सरजमीं पर बांग्लादेश की टीम मेजबान के खिलाफ 4 टी20 मैच खेल चुकी है लेकिन एक में भी जीत हासिल नहीं कर सकी है।

भारत और बांग्लादेश टॉस टाइम (IND vs BAN 2nd T20I Match Toss Time)

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच का का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 06:30 PM बजे होगा।

भारत और बांग्लादेश वनडे स्टेडियम (IND vs BAN 2nd T20I Match Venue)

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20 मुकाबला नई दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

आज का टॉस कौन जीता (IND vs BAN 2nd T20I Toss Winner)

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।
भारत की संभावित प्लेइंग-11 (Indian Cricket team Playing XI):
अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, मयंक यादव, अर्शदीप सिंह,।
बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग-11 (Bangladesh Cricket team Playing XI):
लिट्टन दास (विकेटकीपर), परवेज हुसैन इमोन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मेहदी हसन मिराज, तौहीद हृदॉय, महमूदुल्लाह, जाकिर अली, राशिद हुसैन, शरीफुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited