VIDEO: कभी देखा है ऐसा शॉट, विराट कोहली ने तोड़ दी चेन्नई के मैदान की दीवार

IND vs BAN 1st Test Match, Virat Kohli Nets Session: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने चेन्नई पहुंचकर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। मैच से पहले ही विराट कोहली की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

Virat Kohli Records, Virat Kohli, Virat Kohli Breaks Chepauk Wall, Virat Kohli Nets Session, Virat Kohli news, Jasprit Bumrah, India vs Bangladesh, Gautam Gambhir, Rohit Sharma, IND vs BAN Test, IND vs BAN Test Updates, Cricket News Hindi, Cricket News in Hindi, Sports News in Hindi,

विराट कोहली ने तोड़ दी चेन्नई के मैदान की दीवार। (फोटो- jio Cinema)

IND vs BAN 1st Test Match, Virat Kohli Nets Session: 44 दिन के आराम के बाद टीम इंडिया मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। श्रीलंका दौरे के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया चेन्नई में बांग्लादेश के लिए उतरेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है। इस मुकाबले में टीम इंडिया चेन्नई पहुंच गई है और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इस बीच, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।
जियो सिनेमा ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चेन्नई शिविर में भारत का दूसरा नेट सत्र दिखाया गया है। कोहली के प्रशिक्षण सत्र का मुख्य आकर्षण एक लंबा छक्का था, जिसने भारतीय ड्रेसिंग रूम के पास चेपक में एक दीवार को तोड़ दिया था। सिर्फ कोहली ही नहीं, बल्कि भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले प्रैक्टिस करते हुए देखे गए, जो दो महीने से अधिक समय के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं।

चेन्नई में दो ट्रेंनिंग सेशन पूरे किए भारत ने

बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाना है, जिसके लिए कप्तान रोहित शर्मा और कोहली सहित पूरी टीम चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए पहुंची है। यह माना जा सकता है कि कोहली ने शनिवार (14 सितंबर) को भारत के दूसरे ट्रेनिंग सेशन के दौरान दीवार तोड़ दी। वहीं, टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर का यह पहला घरेलू सत्र होगा। नए गेंदबाजी कोच दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी मोर्ने मोर्कल और सहायक कोच अभिषेक नायर शुक्रवार को भारत के पहले नेट सत्र के दौरान मौजूद थे।

आंकड़ों में टीम इंडिया का पलड़ा भारी

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट के आगाज से पहले दोनों के जीत-हार के आंकड़ों पर नजर डालते हैं। आंकड़ों के मामले में टीम इंडिया का पलड़ा काफी भारी है। भारत और बांग्लादेश के बीच अभी तक कुल 13 टेस्ट खेले गए हैं, जिसमें से 11 में भारतीय टीम विजयी रही है और दो मैच ड्रॉ रहे हैं। वहीं, बांग्लादेश की टीम भारत के खिलाफ एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत सकी है।

पहले बांग्लादेश टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल।

भारत टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम

नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), महमुदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, शादमान इस्लाम, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन कुमेर दास, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, नईम हसन, नाहिद राणा , जेकर अली, हसन महमूद, तस्कीन अहमद, सैयद खालिद अहमद।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited