IND vs PAK मैच में आतंकी हमले का खतरा, सुरक्षा के किए जा रहे पुख्ता इंतजाम

IND vs PAK Terror Threat: न्यूयॉर्क के नसाउ स्टेडियम में आयोजित भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल इस मैच पर आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन ने इसमें हमले की धमकी दी है।

IND vs PAK T20 World Cup 2024

भारत-पाकिस्तान (फोटो- ICC)

IND vs PAK Terror Threat: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन 2 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में किया जाने वाला है। इस मेगा टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच बड़ा मुकाबला 9 जून को खेला जाने वाला है। न्यूयॉर्क के नसाउ स्टेडियम में आयोजित मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल इस मैच पर आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन ने इसमें हमले की धमकी दी है।
इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन जिसे इसके आरंभिक नाम IS से जाना जाता है, ने ब्रिटिश चैट साइट पर नासाउ काउंटी के आइजनहावर पार्क में क्रिकेट स्टेडियम की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके ऊपर ड्रोन उड़ रहे थे, जिस पर भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख "9/06/2024" दिखाई गई थी। इससे ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि आतंकी संगठन इस मैच में हमले की प्लानिंग कर रहा है।

न्यूयॉर्क में किए जा रहे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इस हमले की धमकी के बाद न्यूयॉर्क पुलिस एक्टिव हो गई है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि उन्होंने "न्यूयॉर्क स्टेट पुलिस को सुरक्षा उपायों को बढ़ाने का निर्देश दिया है, जिसमें कानून प्रवर्तन की मौजूदगी बढ़ाना, निगरानी और गहन जांच प्रक्रिया शामिल है।' न्यूयॉर्क शहर की सीमा पर स्थित नासाउ काउंटी के प्रमुख ब्रूस ब्लेकमैन ने भी कहा है कि "हम सुनिश्चित करते हैं कि हम संभावित रूप से उत्पन्न होने वाली हर स्थिति पर नज़र रखें। अब इस उद्देश्य के लिए, हमने कई सावधानियां बरती हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited