IND vs SL 3rd T20: भारत और श्रीलंका की निर्णायक मुकाबले में ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज राजकोट में खेला जाएगा। ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग-11।

Hardik-Pandya-Dasun-Shanaka

हार्दिक पांड्या और दसुन शनाका( साभार BCCI)

भारत(Indian Cricket team) और श्रीलंका(Sri Lanka Cricket team) के बीच तीन मैच की सीरीज का तीसरी और निर्णायक मुकाबला शनिवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। मुंबई में खेला गया पहला मैच भारत ने 2 रन के करीबी अंतर से अपने नाम किया था। वहीं दूसरे मैच में श्रीलंका ने धमाकेदार वापसी करते हुए 16 रन के अंतर से जीत हासिल की। इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जो कि भारी पड़ गया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206/6 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। लेकिन टीम इंडिया खराब शुरुआत से उबरते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 190 रन बनाने में सफल हुई।

अर्शदीप के ऊपर गिर सकती है गाज

भारतीय टीम के लिए पुणे में परेशानी की वजह अर्शदीप सिंह की 5 नो बॉल रहीं। इसने टीम की लय कई अहम मौकों पर बिगाड़ दी थी। मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने उनकी सीधे तौर पर लताड़ भी लगाई। बावजूद इसके टीम मैनेजमेंट उनके ऊपर एक बार फिर भरोसा जताते हुए गलती सुधारने का एक मौका दे सकता है। अर्शदीप एक मात्र खिलाड़ी हैं जिनके सिर पर निर्णायक मुकाबले में गाज गिर सकती है। टीम का टॉप ऑर्डर भी बुरी तरह नाकाम रहा। साथ ही पॉवरप्ले में खराब प्रदर्शन को हार की वजह करार दिया था।

विनिंग कॉम्बिनेशन बरकरार रखेगी श्रीलंका

श्रीलंकाई टीम के लिए भानुका राजपक्षे का फॉर्म चिंता का विषय है लेकिन जीत के बाद उन्हें टीम में कप्तान दसुन शनाका बरकरार रख सकते हैं। वो इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि वो मुश्किल वक्त में टीम को उबारने का माद्दा रखते हैं। कई बार उन्होंने यह साबित किया है। ऐसे में श्रीलंकाई टीम के भी राजकोट में बगैर किसी बदलाव के मैदान पर उतरने की पूरी संभावना है।

तीसरे टी20 में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह , युजवेंद्र चहल
श्रीलंका: पथुम निशंका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजय डिसिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दसुन शनाका (कप्तान), वनिंदु हसरंगा,चमिका करुणारत्ने, महीश तीक्ष्णा, कसुन रंजीता, दिलशान मधुशंका।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited