IND Vs Sri Lanka T20 Match 2024 Live Streaming Online: इंडिया वर्सेज श्रीलंका पहला टी 20 मैच का लाइव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, जाने कब और कहां देखें

IND Vs Sri Lanka T20 Match 2024 Live Score Streaming Online: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैच की टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से हो जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा। आइए जानते हैं आप इस मुकाबले को टीवी पर और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख पाएंगे।

ind vs sl t20 live streaming.

भारत बनाम श्रीलंका लाइव स्ट्रीमिंग (साभार-TNN)

मुख्य बातें
  • शनिवार से भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज का आगाज
  • पल्लेकेले में खेले जाएंगे सभी टी20 मुकाबले
  • कब और कहां देखें मैच का लाइव स्ट्रीमिंग
IND Vs Sri Lanka T20 Match 2024 Live Score Streaming Online Today Match Hindi: श्रीलंका दौरे के लिए नए कोच गौतम गंभीर के नेतृत्व में टीम इंडिया श्रीलंका पहुंच गई है। 27 जुलाई से 7 अगस्त तक चलने वाले इस दौरे में टीम इंडिया 3-3 मैच की टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी। 3 मैच की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पल्लेकेले में खेला जाएगा। इसके साथ ही नए कप्तान सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में टीम इंडिया का मिशन 2026 शुरू हो जाएगा।

3 दिग्गज के संन्यास के बाद पहला बड़ा दौरा
टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने फौरन क्रिकेट के इस फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था। एक दिन बाद उनकी राह पर चलते हुए रवींद्र जडेजा ने भी क्रिकेट के इस फॉर्मेट को छोड़ दिया। ऐसे में 3 दिग्गज खिलाड़ियों के जाने के बाद टीम इंडिया का यह पहला बड़ा दौरा है। इससे पहले टीम शुभमन गिल की कप्तानी में जिम्बाब्वे गई जहां 5 मैच की सीरीज में 4-1 से जीत दर्ज करने में सफल रही, लेकिन गौतम गंभीर की कोचिंग में यह पहला दौरा है और उनके सामने टी20 की एक नई टीम बनाने की बड़ी चुनौती है। भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले इस मुकाबले को यदि आप भी देखना चाहते हैं तो आइए इससे जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें जान लें।

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला कब खेला जाएगा (IND vs SL 1st T20I Match Date)

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 27 जुलाई, शनिवार को खेला जाएगा।

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला कहां खेला जाएगा। (IND vs SL 1st T20I Match Venue)

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पल्लेकेले में खेला जाएगा।

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला कितने बजे खेला जाएगा (IND vs SL 1st T20I Match Time)

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा जबकि इसका टॉस शाम 6.30 बजे होगा।

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला टीवी पर कहां देख सकते हैं (IND vs SL 1st T20I Match On Tv)

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला टीवी पर आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें (IND vs SL 1st T20I Match Live Streaming)

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकती है।

फ्री में कहां देखें भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्री मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले को फ्री में भी देखा जा सकता है, लेकिन इसके लिए आपके पास फ्री डिश होना चाहिए। फ्री डिश के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर आप इस मैच का आनंद बिना किसी शुल्क के ले सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited